युवती का हो गया था रिश्ता, सिरफिरा आशिक करने लगा परेशान तो समाप्त कर ली जीवन लीला

6/8/2021 6:10:15 PM

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा के जिले सोनीपत में एक युवती ने सिरफिरे आशिक की हरकतों से परेशान होकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। बताया जा रहा है कि सिरफिरा आशिक युवती का कई दिनों से पीछा करता था और शादी के लिए दबाव बना रहा था, जिस पर परिजनों ने युवती का रिश्ता तय कर दिया तो आरोपी ने युवती को धमकाया, जिससे डर कर युवती ने अपनी ही जीवन लीला समाप्त कर ली। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से बिहार का रहने वाला परिवार सोनीपत के सेक्टर-15में रहता है। युवती के पिता ने बताया कि  उसकी पांच बेटी व एक बेटा है। उसकी 19 वर्षीय बेटी सेक्टर-14 स्थित एक घर में सफाई का काम करती थी और उसी घर में रहती थी और वहीं उसने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। 

युवती के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी को शमी नाम का युवक कई माह से परेशान कर रहा था। वह उसकी बेटी पर शादी करने के लिए दबाव बना रहा था। उसकी बेटी ने बताया था कि शमी उसे रास्ते में रोकता था और फोन कॉल करके बदतमीजी करता था। उसने कई बार छेडख़ानी भी की है, जिसके बारे में बेटी ने बताया तो उन्होंने युवक को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसकी हरकत बंद नहीं हुई। जिससे तंग आकर उसकी बेटी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

सेक्टर-27 थाना पुलिस ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस ने मामले में आरोपी युवक के खिलाफ आत्महत्या को विवश करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। व्यक्ति ने बताया कि जब उन्हें आरोपी शमी द्वारा बेटी को तंग किए जाने का पता लगा तो उन्होंने बेटी का रिश्ता बिहार में तय कर दिया था। उसकी अगले माह शादी होने वाली थी। इसकी भनक आरोपी युवक को लगी तो उसने लडक़ी को धमकाया कि किसी कीमत पर वह शादी नहीं होने देगा, उसको बिहार से वापस ले आएगा, जिससे तंग आकर युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। युवती के पिता ने एक युवक के खिलाफ बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया है, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam