धड़ से अलग मिली लड़की की लाश की हुई पहचान, मामले में आया नया मोड़

6/3/2019 9:17:32 PM

पलवल (गुरुदत्त गर्ग): पलवल-असावटी के मध्य रेलवे लाइन पर 2 जून की सुबह एक धड़ से अलग लड़की का शव मिला था। जिसके बाद सोमवार को लड़की पहचान हो गई है। मृतका के पिता ने लिखित शिकायत देकर गांव निवासी दो युवकों पर आरोप लगाया है कि उसकी बेटी का अपहरण कर दुष्कर्म किया गया और उसे मारकर शव को रेलवे लाइन पर डाल दिया गया। जिससे कि मामला आत्महत्या का प्रतीत हो। वहीं मृतका के पति ने बताया कि आरोपियों ने फोन से मैसेज भी भेजा है कि उनकी लड़की का शव रेलवे लाइन पर पड़ा हुआ है।

पलवल जांच अधिकारी एएसआई भीम सिंह ने बताया कि दो जून की सुबह पलवल-असावटी के मध्य रेलवे लाइन पर एक 16-17 वर्षीय अज्ञात लडक़ी का शव बरामद हुआ था। लडक़ी का सिर धड़ से अलग था जिससे प्राथमिक दृष्टि में मामला आत्महत्या का लग रहा था। शव को शिनाख्त व पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया था। आरोपियों द्वारा भेजे गए फोन मैसेज की सूचना मिलते ही सुनहरी का नंगला (बागपुर) के लोग तीन जून को सिविल अस्पताल पहुंच गए और वहां शव की शिनाख्त की गई।

मृतका लडक़ी के पिता शिकायत में कहा है कि उसकी बेटी दो वर्ष पूर्व दसवीं कक्षा में फेल हो गई थी जिससे उसने पढ़ाई छोड़ दी थी। एक जून की रात गांव निवासी रिंकू व विनोद ने रोशनी का घर से अपहरण कर लिया और उसका रेप किया। रेप के बाद रोशनी की हत्या कर दी और शव को पलवल-असावटी के मध्य रेलवे लाइन पर डाल दिया जिससे की मामला आत्महत्या का लगे। आरोपियों ने 2 जून को पीडि़त के पास फोन से मैसेज भी भेजा है कि आपकी लडक़ी का शव रेलवे लाइन पर पड़ा हुआ है।

Naveen Dalal