पिछले 7 वर्षों में सरकार ने सुशासन देने का किया काम , बिचौलिया प्रथा हुई खत्म : बिजली मंत्री

12/25/2021 3:09:19 PM

फतेहाबाद (रमेश): पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंति को आज सुशासन दिवस के रूप में मनाया गया। फतेहाबाद में आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम में प्रदेश के बिजलीमंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने बतौर मुख्य अतिथि शिरक्त की। कार्यक्रम के उपरांत मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए बिजली मंत्री ने कहा कि मौजूदा सरकार ने पिछले 7 वर्षों में प्रदेश में बेहतर सुशासन देने का काम किया है।

पूर्व की सरकार के समय से चली आ रही बिचौलिया प्रथा को खत्म किया है। उन्होंने कहा कि सुशासन केवल प्रशासन अकेले नहीं दे सकता। इसके लिए आम जनता को भी अपनी भूमिका समझनी होगी।  मौजूदा सरकार के समय में पूरे प्रदेश में बिजली की कोई समस्या नहीं है, कहीं भी किसी प्रकार की शिकायत नहीं है।  

पिछले वर्षों से अगर तुलना की जाए तो आज लाइन लॉस काफी हद तक कम हो चुकी है। लाइन लॉस 31 प्रतिशत से घट कर अब 14 प्रतिशत से भी कम हो चुका है। उनहोंने कहा कि बिजली की कीमतों में भी मौजूदा सरकार ने करीब 37 पैसे कटौती की है। फतेहाबाद जिला मुख्यालय पर जेल बनाए को लेकर चल रहे कार्यों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जेल विभाग कीओर से फतेहाबाद में जेल बनाने को लेकर कुछ प्रपोजल आए हैं, उन पर गहनता से विचार किया जा रहा है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha