ठेके पर नौकरी देकर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही सरकार - सचिन पायलट ने बीजेपी पर बोला हमला

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2024 - 12:54 PM (IST)

समालखा, (कपिल शर्मा ): हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए अब 30 घंटे ही बचे हैं ऐसे में पार्टी के स्टार प्रचारक अपने प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार कर वोट की अपील कर रहे है। मंगलवार को भूपेंद्र हुड्डा व सचिन पायलट समालखा से कांग्रेस प्रत्याशी धर्म सिंह  छौक्कर के पक्ष में वोट की अपील करने के लिए समालखा पहुचें। इस दौरान उन्होंने एक विशाल जनसभा को सम्बोधित किया।

PunjabKesari

 निर्दलीय प्रत्याशी बीजेपी की B टीम हैं: भूपेंद्र हुड्डा
भूपेंद्र हुड्डा समालखा स्थित जनसभा में पहुंचे और धर्म सिंह के लिए वोटों की अपील करते हुए कहा कि धर्म सिंह आपका अपना भाई- बेटा है उसने समालखा के लिए काम किया है। इस दौरान हुड्डा जमकर बीजेपी पर बरसे। उन्होंने कहा कि जो सामने प्रत्याशी है वह बाहरी है सोच समझ कर वोट करे।  निर्दलीय प्रत्याशी बीजेपी की B टीम है और वोट कटवा है। हुड्डा ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार प्रदेश में थी जब हरियाणा देश में विकास के मामले में नम्बर एक पर था आप बीजेपी ओर कांग्रेस के 10 वर्षों का कार्यकाल खुद टोल कर देख लो। अब बीजेपी राज में हरियाणा बेरोजगारी में भ्रटाचार में, नशे में नम्बर 1 है। सरकार ठेके पर नौकरी देकर युवाओ के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। सरकार खुद ठेकेदार बन बैठी है।

बीजेपी सिर्फ लोगों को बांटने का काम करती:  सचिन पायलट
वही कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि उनका समालखा से खास नाता रहा है। समालखा की जमीन ऐतिहासिक जमीन है और धर्म सिंह को पिछली बार से ज्यादा वोट से जीतकर फिर से इतिहास बना गई। उन्होंने कहा कि धर्म सिंह ने निस्वार्थ लोगो की सेवा की है। धर्म सिंह को चंडीगढ़ भेज दो ताकि वहां बैठकर वह समालखा के लोगो की पैरवी कर सके। bjp सिर्फ लोगो को बांटने का काम करती है। इसलिए उनके बहकावे न आकर सिर्फ विकास के नाम पर वोट करे और कांग्रेस के हाथ मजबूत करें।

 जिसने  पहलवानों को घसीटा,किसानों को पीटा उसको सबक सिखाएगी जनता
पायलट ने कहा कि यह चुनौती चुनाव है और bjp और कांग्रेस के बीच है। इसलिए जात पात पर वोट न कर सिर्फ उसको वोट करे जो विकास करे, जिससे आपका राज बने। इसलिए अपना वोट खराब न करे। bjp ने किसानों के खिलाफ  3 कृषि कानून बनाये, पहलवानों को घसीटा,किसानों को पीटा। यह सरकार विरोधी सरकार है। विपक्षी को दबाने के ईडी जैसी एजेंसी का प्रयोग करती है ताकि वह टूट कर bjp में शामिल हो जाये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static