खास बातचीत में बोले प्रवीण अत्रे, कहा- सूबे में धार्मिक टूरिज्म को सरकार द्वारा दिया जा रहा बढ़ावा

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 04:36 PM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्र शेखर धरणी): हरियाणा के सीएम नायब सैनी आज अपनी टीम के साथ अयोध्या में भगवान राम के दर्शन करने उत्तर प्रदेश गए है। ऐसे में सीएम नायब सैनी के मीडिया सचिव प्रवीण अत्रे ने कहा है कि सूबे में धार्मिक टूरिज्म को सरकार की ओर से बढ़ावा दिया जा रहा है। इसी कड़ी में आज सीएम सैनी अपने सहयोगियों के साथ अयोध्या गए है, ये सबके लिए सौभाग्य की बात है। प्रवीण अत्रे का कहना है कि कुरुक्षेत्र के ज्योतिसर से लेकर पंचकूला की माता मनसा देवी तक जितने भी धार्मिक स्थान हैं, उनका बीजेपी सरकार ने विकास किया है। वहीं सरकार आर्थिक तौर पर भी सभी धार्मिक स्थानों के लिए सरकार सहयोग कर रही है। 

मुख्यमंत्री तीर्थ योजना का लोगों को फायदा- अत्रे 

वहीं प्रवीण अत्रे का कहना है कि धार्मिक टूरिज्म को बढ़ावा दिए जाने का असर भी दिखाई दे रहा है। लगातार पर्यटकों के साथ साथ धार्मिक आस्था रखने वाले लोग इन स्थानों पर आ रहे है। मुख्यमंत्री तीर्थ योजना को लेकर मीडिया सचिव प्रवीण अत्रे ने कहा है कि लगातार इस योजना के तहत लोग तीर्थ स्थानों पर जा रहे है। अलग अलग जगहों से बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जा रहा है।

पीएम मोदी का हरियाणा से खास लगाव - अत्रे

वहीं प्रधानमंत्री मोदी को लेकर भी मीडिया सचिव प्रवीण अत्रे ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद कहते है कि हरियाणा उनका दूसरा घर है, क्योकि PM मोदी ने संगठन का काम करते हुए पूर्व सीएम मनोहर लाल के साथ काफी काम किया है। उनका हरियाणा से खास लगाव है और हरियाणा की हर विकास योजना में प्रधानमंत्री मोदी की झलक साफ दिखती है। केंद्र की मदद के चलते ही हरियाणा हर क्षेत्र में विकास कर रहा है। और विकसित राज्यों की लिस्ट में हरियाणा आगे है। 

कांग्रेस का कोई खाता नहीं - अत्रे

वहीं मीडिया सचिव प्रवीण अत्रे ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस भ्रामक प्रचार कर रही है। कांग्रेस का कोई खाता नहीं है, जिसे हरियाणा की जनता जानती है। बीजेपी की तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनेगी और कार्यकर्ताओं का जोश बरकरार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static