जेजेपी की सरकार बनते ही पहली कलम से होगा किसान का कर्ज माफ : नैना चौटाला

7/15/2019 9:16:03 AM

शहजादपुर (राजेश): जननायक जनता पार्टी की सरकार बनने पर पहली कलम से किसान, मजदूर व कमेरा वर्ग का कर्ज माफ करेंगे। यह बात जननायक जनता पार्टी नेत्री एवं डबवाली विधायक नैना चौटाला ने शहजादपुर के रैड फोर्ट पैलेस में जेजेपी नेता एवं जिप अम्बाला के वाइस चेयरमैन रजनीश शर्मा द्वारा आयोजित हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम के दौरान उपस्थित महिलाओं को संबोधित करते हुए कही। 

उन्होंने कहा कि जेजेपी 36 बिरादरी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है जबकि वर्तमान भाजपा सरकार ने अपने पौने 5 साल के कार्यकाल में जाति-पाति के नाम पर जाट से नॉन जाट को, हिन्दू से मुस्लिम को लड़वाने का काम किया है। नैना चौटाला ने भाजपा के बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के नारे पर कहा कि बेटी बचाना अच्छी बात है लेकिन भाजपा के नेता केवल अपने भाषणों में महिलाओं व बेटियों की चिंता करते हैं जबकि धरातल पर स्थिति इसके विपरीत है। वर्तमान भाजपा सरकार के कार्यकाल में महिलाएं व बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं।

महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा है। प्रदेश में बलात्कार, चोरी डकैती, लूटमार व मर्डर जैसी घटनाएं बढ़ी हैं जिन्हें रोकने में प्रदेश का मुखिया नाकाम साबित हुआ है। अपराधी अपराध करके सरेआम बेखौफ घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जजपा की सरकार आने व दुष्यंत चौटाला के मुख्यमंत्री बनते ही युवाओं को 75 प्रतिशत रोजगार देने का काम किया जाएगा। 

माइनिंग के कारण नारायणगढ़ में बढ़े गैंगस्टर
पत्रकार वार्ता के दौरान नारायणगढ़ के बिगड़े हालात के सवाल पर नैना चौटाला ने कहा कि यह क्षेत्र माइनिंग जोन हैं और माइनिंग के कारण ही गैंगस्टर पैदा होते हैं और इस क्षेत्र के हालात बिगडऩे का कारण ही माइनिंग है। उन्होंने यह भी कहा कि आज प्रदेश का युवा नशे की लत का शिकार हो रहा है लेकिन प्रदेश सरकार युवाओं को इस नशा रूपी दलदल में गिरने से रोकने में नाकाम रही है।  

Edited By

Naveen Dalal