रजिस्ट्री करवाने करनाल तहसील पहुंचे द ग्रेट खली, इस काम के लिए ले रहे जमीन

6/5/2018 9:43:29 PM

करनाल(विकास मैहला): द ग्रेट खली के नाम से मशहूर WWE रेसलर दलीप सिंह राणा करनाल के तहसील कार्यालय में जमीन की रजिस्ट्री करवाने पहुंचे। खली के यहां पहुंचते ही लोगों का हुजूम लग गया। तहसील परिसर से लेकर तहसीलदार के कार्यालय तक उनके आने की चर्चा होने लगी और लोग सेल्फियां लेने के लिए आतुर दिखे। बता दें द ग्रेट खली करनाल तहसील में इसलिए आए थे क्योंकि वे करनाल के समाना बाहू के पास एक एकेडमी खोलने जा रहे हैं, जिसमें वे युवाओं को रेसलिंग की ट्रेनिंग देकर पहलवान खिलाडिय़ों की फौज खड़ी करना चाहते हैं। इसी कार्यवश उन्हें जमीन की रजिस्ट्री कराने करनाल तहसील आना पड़ा।



यहां खली ने बताया कि वे देश और प्रदेश के युवाओं के लिए करनाल के समाना बाहू के पास अकेडमी शुरू करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा, मेरा मकसद देश के लिए खिलाडिय़ों की फौज तैयार करना है। ज्यादा से ज्यादा संख्या में खिलाडिय़ों को रेसलिंग की ट्रेनिंग देकर उन्हें WWE में ले जाना चाहता हूं। खली का कहना है कि सारी चीज सरकार पर नहीं होनी चाहिए, कुछ अपने आप से भी करना चाहिए, इसलिए जमीन लेकर करनाल में अकेडमी खोल रहा हूं।



वहीं राजनीति में आने को लेकर खली ने कहा कि मेरे लिए राजनीति बहुत छोटी चीज है, मैं जब चाहूं कोई कोई भी पार्टी ज्वाईन कर सकता हूं, क्योंकि हर एक गली छोड़ कर एक बड़ा नेता मिल ही जाता है।खली ने कहा की नशा बहुत ही खतरनाक है। खिलाडिय़ों को अगर कोई प्लेटफार्म मिलेगा तो ही वह नशे से दूर होंगे। अकेडमी में विदेशी कोचों द्वारा ट्रेनिंग खिलाडियों को दी जाएगी, जिन्हें उन्होंने अमेरिका से बुलाए हैं। गरीब बच्चों के लिए भी विशेष सुविधा होगी, खिलाडिय़ों को मिलकर तैयार किया जाएगा।

Shivam