रेसलिंग के मैच में 'द ग्रेट खली' भरेंगे हरियाणा के युवाओं में जोश

10/31/2018 2:46:57 PM

करनाल(केसी आर्या): अंतरराष्ट्रीय स्तर के रेसलर द ग्रेट खली देशभर के युवाओं में खेलों के प्रति जोश भरने में लगे हुए है। साथ ही वह रेसलिंग को प्रोत्साहन दे रहे है। हिमाचल में प्रतियोगिता करवाने के बाद वह अब हरियाणा में कुश्ती को एक नया रूप दिलवाने में लगे है। क्योंकि राज्य के पहलवानों ने देश विदेश में अपनी धाक जमा रखी है। यहां होने वाली प्रतियोगिता में ना केवल रेसलिंग होंगी बल्कि उसके साथ-साथ लोगों को एंटरटेन करने के लिए सिंगर भी शामिल होंगे और साथ ही मुख्यमंत्री के साथ खेल मंत्री भी खिलाडियों का मनोबल बढ़ाने के लिए पहुंचेगे। 

पहले 11 को पंचकूला के देवीलाल स्टेडियम में,  13 को अंबाला के राजीव गांधी स्टेडियम, 16 को करनाल होटल नूरमहल हुड्डा ग्राउंड व 18 को नांगल पंजाब के क्रिकेट ग्राउंड में रेसलिंग के मैच होंगे।करनाल वाले रेसलिंग मैच में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और खेल मंत्री अंबाला वाले मैच में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे।

मीडिया से बातचीत में खली ने कहा कि हरियाणा की खेल नीति काफी अच्छी है और यहां के खिलाडी हर बार मेडल लाते है चाहे कोई भी गेम हो। इसलिए खिलाडियों और यहां के लोगों में जोश जज्बा जगाने के लिए यह मैच करवाए जा रहे है। ताकि हरियाणा की युवा पीढ़ी नशे से दूर रहकर खेलों की तरफ अग्रसर हो सके। रेसलिंग के मैच में हरियाणा के खिलाडियों के साथ-साथ विदेशी रेसलर खिलाडी भी आयेगे और यहां पर आकर रेसलिंग करेंगे।

Rakhi Yadav