लालच में गवां रहे खून-पसीने की कमाई, एक और करोड़ों लेकर हुआ फुर्र

7/15/2018 1:13:12 PM

कैथल (गौरव): नगर में करोड़ों रुपए के लेनदेन को लेकर कैथल शहर पिछले कई महीनों से सुर्िखयां बटोर रहा है। पिछले वर्ष से चल रहे एक मामले में पैसे को जल्द दोगुणा करने को लेकर अभी वह मामला सुलझा भी नहीं कि एक और ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है। जानकारी अनुसार कैथल नगर के एक व्यक्ति द्वारा लोगों की कमेटियों व अन्य व्यापार को लेकर कार्य किए जा रहे थे। इस कार्य के माध्यम से उक्त व्यक्ति द्वारा नगर के लोगों से करोड़ों रुपए एकत्रित किए तथा उसने हाल ही में अब पैसे न चुकाने व व्यक्तियों के नाम के साथ जानकारी सोशल मीडिया पर डाल दी जो कि अब वायरल भी हो रहा है।

इसी के चलते लोग असमंजस की स्थिति में हैं और उसको ढूंढने में लगे हैं। पैसे लेने वाले लोगों का कहना है कि उक्त व्यक्ति द्वारा हमें विश्वास में लेकर पैसों का लेन-देन किया था। जानकारी अनुसार उसका हिमाचल प्रदेश में भी करोबार है तथा फिलहाल कैथल में उसका व उसके परिवार का कोई अता-पता नहीं है। 

गौरतलब है कि देश छोड़कर भाग चुके विजय माल्या और नीरव मोदी ने तो बैंकों से लोन लेकर हजारों करोड़ रुपए का चूना लगाया था लेकिन कैथल जिले में कुछ ऐसे ही विजय माल्या और नीरव मोदी बैठे हंै जिन्होंने कैथल जिले सहित प्रदेश एवं आसपास के राज्यों के कई लोगों को रातोंरात अमीर बनाने का सपना दिखाकर करोड़ों रुपए का चूना लगा दिया और अब वे छिपते फिर रहे हैं।  

असामाजिक तत्वों के खिलाफ आगे आएं लोग : एस.पी.
एस.पी. आस्था मोदी ने कहा कि लोग भी कई बार लालच के वशीभूत होकर जल्द अमीर बनने के चक्कर में असामाजिक तत्वों के हाथों में अपना रुपया सौंप देते हैं जो कि गलत है। लोगों को भी सोचना चाहिए कि रातोंरात कोई अमीर नहीं बनता। लोग या तो खुलकर ऐसे लोगों के खिलाफ शिकायत करें या फिर ऐसे असामाजिक तत्वों के चंगुल में न फं से। कानून अपना काम कर रहा है और करता रहेगा।  

Deepak Paul