शादी से दो दिन पहले लूट गया दूल्हा, बदमाशों ने गन प्वाइंट पर दिया वारदात को अंजाम

7/15/2021 6:47:46 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): हरियाणा के फरीदाबाद में शादी से दो दिन पहले एक दुल्हा लूट गया। तीन नकाबपोश बदमाशों ने गोली चलाकर गन प्वाइंट पर उसके साथ लूटपाट की। इस लूट की वारदात को बदमाशों ने तब अंजाम दिया जब वह अपनी दुकान बंद करके घर जा रहा था। इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लूटपाट स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुट गई है। 



जानकारी के मुताबिक सेक्टर 3 में रहने वाले प्रवीण वर्मा सेक्टर 3 में ही शेखर ज्वैलर्स के नाम से अपनी दुकान चलाते हैं। प्रवीण की 2 दिन बाद शादी है, इसलिए वह दुकान में रखी सारी ज्वैलरी को बैग में रखकर घर जा रहा था। इस बीच सेक्टर 3 में टैगोर स्कूल के सामने जब प्रवीण पहुंचा तो वहां उसकी स्कूटी को बाइक सवार तीन बदमाशों ने रोक लिया। 

बदमाशों ने पहले हवाई फायर किया और फिर गन प्वाइंट पर प्रवीण से गहनों से भरा बैग छीन कर वहां से फरार हो गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही सेक्टर 3 पुलिस और प्रवीण का बड़ा भाई शेखर मौके पर पहुंच गया। इस बारे सेक्टर तीन चौकी में तैनात सब इंस्पेक्टर महिंद्र पाल ने कहा कि पीड़ित ने जो पुलिस को बताया उसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है। सीसीटीवी को पुलिस खंगालने में जुट गई है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar