गुरुग्राम: होटल के कमरे में संदिग्धावस्था में युवक की मौत, इस हालत में मिला शव

12/15/2018 6:27:04 PM

गुरूग्राम(मोहित कुमार): गुरुग्राम के वीआरएस होटल में एक 36 वर्षीय युवक का शव मिलने के मामला सामने आया है, जिसके बाद होटल में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मृतक जवेश अहमदाबाद में किसी कंपनी में काम करता है और किसी काम से गुरुग्राम आया था और होटल में कमरा लिया, दूसके दिन स्टाफ के फोन करने पर घटना का खुलासा हुआ, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है। 

जानकारी के अनुसार गतदिवस अहमदाबाद से आया जवेश वीआरएस होटल के रूम नं 510 में रूका था, लेकिन कमरे में जाने के बाद जवेश एक बार भी कमरे से बाहर नहीं आया। इसपर होटल स्टाफ ने उऩ्हें कई बार फोन किया तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। रूम का दरवाजा भी खटखटाया तो उसने कोई जवाब नहीं दिया तो पुलिस को घटना की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो जवेश का शव बाथरुम मे पड़ा हुआ था।

होटल प्रबंधन की तरफ से पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार जवेश पूरी तरह से नॉर्मल था। कमरा लेने के बाद उसने एक बार खाना मंगवाया था, जिसके बाद दरवाजा नहीं खुला। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है औऱ इस घटना की जानकारी जवेश के परिवार को दे दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। 
 

Deepak Paul