देवा गैंग का मुखिया 2 युवकों के साथ गिरफ्तार, कई वारदातों को दे चुके हैं अंजाम(VIDEO)

9/26/2019 7:21:04 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): बवानीखेड़ा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तोशाम रोड से देवा गैंग के मुखिया अशोक उर्फ मुग्गा सहित 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। देवा गैंग के मुखिया अशोक उर्फ मुग्गा पर पहले भी मारपीट सहित कई मामले दर्ज है, जिसकी गिरफ्तारी को लेकर बवानीखेड़ा पुलिस लगातार छानबीन में जुटी हुई थी। 

बता दें कि देवा गैंग के मुखिया द्वारा 11 सितंबर को गांव बलियाली में ही एक युवक पर जानलेवा हमला किया गया था। हमले में घायल युवक जितेंद्र का रोहतक के पीजीआई में इलाज चल रहा है। देवा गैंग के खिलाफ दर्ज किए गए मामले को लेकर पुलिस छानबीन कर रही थी और आरोपियों की गिरफ्तारी के भी प्रयास किया जा रहे थे। बीती रात गुप्त सूचना के आधार पर बवानीखेड़ा पुलिस ने देवा गैंग के मुखिया सहित 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। 

इस बारे में बवानीखेड़ा थाना प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि गांव बलियाली में देवा गैंग का एक ग्रुप बना हुआ है, जो कि आपराधिक वारदातों को अंजाम देता है। पहले से भी देवा गैंग के खिलाफ कई मामले दर्ज है। 11 सितंबर को देवा गैंग के 5-6 युवक गांव बलियाली के एक जितेंद्र नामक युवक पर जानलेवा हमला करने के बाद से ही यह फरार चल रहे थे। हमले में घायल युवक का रोहतक पीजीआई में इलाज चल रहा है। 

उन्होंने बताया कि उन्हें गुप्त मिली थी कि देवा गैंग किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। इसी सूचना के आधार पर तोशाम रोड से देवा गैंग के मुखिया के साथ 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए देवा गैंग का मुखिया अशोक उर्फ मुग्गा है। उन्होंने कहा कि इससे मामले का एक आरोपी अभी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी भी जल्द कर ली जाएगी।

Shivam