हैवानियत की हद!  वैष्णो देवी का दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालु के चेहरे पर दबंगों ने किया पेशाब

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 06:36 PM (IST)

अंबाला: हरियाणा के अंबाला जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर वैष्णो देवी के दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालु अभिषेक का बदमाशों ने हथियार के बल पर अपहरण कर लिया है। वहीं अभिषेक के साथी बदमाशों को देख कर फरार हो गए। जबकि बदमाश पीड़ित को गाड़ी में बैठकर अपने साथ पंचकूला ले गए। जहां पर अभिषेक के साथ मारपीट की गई उसके बाद भी आरोपियों का जब इस से भी मन नहीं भरा तो जहां उसकी टांग तो तोड़ी,  उसके बाद चेहरे पर पेशाब कर दिया।

पीड़िता के मुताबिक वह अपने दोस्त रोहित, निशांत और सौरव कुमार के साथ माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए ट्रेन से गाया था। अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन की पार्किंग में बाइक खड़ी कर दी। अगले दिन, 23 सितंबर, की रात को वे वापस लौटे। सौरव पर्ची लेकर बाइक लेने गया, जबकि वह, रोहित और निशांत बाहर खड़े होकर सौरव का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने बताया इसी दौरान सौरभ के चिल्लाने की आवाज आई, जिस पर वे तुरंत मौके पर पहुंचे। यहां पर देखा कि राहुल वालिया मौके पर है, जिसके हाथ में गंडासा है, जबकि शरीफ उर्फ साहिल राठौर के हाथ में लोहे का पाइप, मिठ्ठू उर्फ वैभव निवासी कबीर नगर राड लेकर खड़ा था, जबकि रुद्र प्रताप भी पाइप लेकर खड़ा था।

पीड़ित की तहरी पर रेलवे पुलिस ने मामला किया दर्ज
अधमरी हालत में अभिषेक को आरोपितों ने पंचकूला के सेक्टर छह स्थित अस्पताल में एक स्ट्रेचर पर डाला और मौके से फरार हो  गए। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) अंबाला छावनी ने अभिषेक की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static