लाचार मां बच्चे की जान बचाने को लगा रही लोगों से मदद की गुहार (VIDEO)

8/7/2018 11:21:23 AM

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला के कल्लू माजरा गांव के रहने वाले 12 वर्षीय मंगल नाथ की दोनों किडनियां खराब है। जिसको लेकर पीजीआई चण्डीगढ़ ने बच्चे की किडनी ट्रांसप्लांट के लिए कहा है। बच्चे की मां बच्चे को किडनी देने के लिए तैयार है लेकिन परिवार की माली हालत ठीक नही है। जिस वजह से यह परिवार ट्रांसप्लांट का खर्च नही उठा सकता। इसलिए परिवार को सरकार व लोगों से मदद की दरकार है। 

किडनियां खराब होने की वजह से उसकी पढाई भी छुट चुकी है। पिता मजदूरी करता है जिसमें परिवार का गुजारा हो जाये वही काफी है। इसलिए इस परिवार को मदद की जरूरत है। बच्चे की मदद यदि कोई करना चाहता है तो बच्चे की मां जसपाल कौर के SBI बैंक ब्रांच अंबाला शहर सेक्टर-9 अकाउंट नम्बर - 65162474428.  IFSC 0050762 में पैसा डाल सकता है ताकि बच्चे की जान बच सके। 

बच्चे के पिता का रो-रोकर बुरा हाल है क्योंकि मदद के लिए जितना पैसा चाहिए उसका एक हिस्सा भी वो गरीबी की वजह से दे नही दे सकते। बच्चे की मदद के लिए राईजिंग अंबाला फाउंडेशन आगे आई है।  फाउंडेशन के प्रधान मक्खन सिंह लूबाना ने 51 हजार रूपए अपनी तरफ से दे दिए हैं और अन्य लोगों से भी इस परिवार की मदद के लिए आगे आने की गुजारिश की है। 
 

Rakhi Yadav