सीसीटीवी में कैद हुई लूटपाट की भयावह वारदात

6/11/2019 7:24:42 PM

पानीपत (अनिल कुमार): पानीपत में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि सरेआम रोहतक हाइवे पर मयूर मिष्ठान भंडार मे गन पॉइंट पर लूटपाट की वारदात अंजाम दिया और लूट के दौरान हवाई फायर कर कानून व्यवस्था को चेलेंज किया। लेकिन हर बार की तरह इस लूट के बाद भी पुलिस के हाथ फिहलाल खाली है। गनीमत ये रही है कि लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।



दरअसल शशि भूषण पिछले 12 वर्षो से रोहतक रोड पर  हलवाई की दुकान है। जहां रात सवा दस बजे तीन नकाबपोश उनकी दुकान में घुस आए और बगल मे खड़े शशि भूषण के सिर पर रिवाल्वर तान दी जबकि दूसरा लुटेरा शशि भूषण की काउंटर पर पहुंच कर कैश की डिमांड करने लगा। जब उन्होंने इस का विरोध किया तो उसके साथी बदमाश ने फायरिंग शुर कर  दी। जिनमें से दो गोलियां छत के आरपार हो गई और तीसरी गोली साइड का शीशे में जा लगी।



जानकारी अनुसार इस कड़ी में लुटेरे उनके काउंटर के गल्ले में रखे लगभग 28  हजार रुपए लूट ले गए। जिस दौरान शशि भूषण का लड़के का सिर पर कोल्ड ड्रिंक की बोत्तल तोड़ी व शशि भूषण के  मुँह पर वट से वार किया। फिलहाल दुकान मालिक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार मामले की जांच कर रहे हैं।

Naveen Dalal