काम करने गए युवक को बनाया बंधक, परिजनों ने पुलिस से लगाई बचाने की गुहार

2/7/2018 2:22:38 PM

उकलाना(पासा राम धत्तरवाल): गांव बिठमड़ा के एक युवक कपिल कुमार को किसी अज्ञात स्थान पर अंजान व्यक्ति द्वारा एक महीने से बंधक बनाने का मामला सामने में आया है। कपिल कुमार कार्य करने के लिए फरीदाबाद गया था। छह जनवरी से युवक कपिल की परिजनों से बातचीत नहीं हो पाई और न ही उसका मोबाइल मिल रहा था। जिस पर परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने 16 जनवरी को कपिल की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई थी।

कपिल कुमार के परिजनों ने बताया कि अब कपिल की उनके पास कॉल आई। जिसमें उसने बताया कि उसे कुछ अज्ञात लोगों द्वारा पिछले एक महीने से बंधक बनाया हुआ है। उन्हें न तो इस स्थान की जानकारी है और ना ही इसके कारणों का पता है कि उसे बंधक क्यों बनाया गया। उसे एक कमरे में बंद किया हुआ है। जैसे ही उन्हें एक मोबाइल वहां पर मिला तो उस मोबाइल से उन्होंने अपने परिजनों को कॉल करके यह जानकारी दी। साथ ही कहा कि आप इस नंबर पर दोबारा कॉल मत करना। ना ही 10 तारीख तक पुलिस को जानकारी देना।

युवक ने कहा कि जिन लोगों ने मुझे बंधक बनाया है। उन्होंने कहा कि वह 10 फरवरी तक उसे रिहा कर देंगे। ऐसे में अगर उन्होंने पुलिस को जानकारी दी तो उसकी जान को खतरा हो सकता है। पीड़ित परिवार पूरी तरह से गम में डूबा हुआ है। उनका कहना है कि उनके बेटे की जान को खतरा बना हुआ है। उन्होंने इसकी शिकायत हिसार पुलिस को दी है और साथ में जिस नंबर से कॉल आई थी वह नंबर भी शिकायत में दर्ज करवाया गया है।  ताकि इस नंबर के माध्यम से कपिल कुमार की लोकेशन का पता लगाया जा सके और उसे किसी तरह से मुक्त करवाया जा सके।