होटल से निकले व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली(VIDEO)

1/1/2019 11:51:30 AM

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): प्रदेश में बदमाशों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है आए दिन बदमाश हथियारों से लेस होकर वारदातों को आंजाम दे रहे है। ताजा मामला पलवल से सामने आया है, जहां देर रात 11 बजे होटल से खाना खाकर घर जा रहे पटवारी को बदमाशों ने गोली मार दी। जो उसकी जांघ के आर-पार हो गई। घायव अवस्था में पटवारी के दोस्त सरपंच ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार पलवल जिले के अमरपुर गांव निवासी अभिषेक लाम्बा राजस्व विभाग में पटवारी है जिसकी पलवल जिले में ड्यूटी है। तहसील का रिकोर्ड ऑन लाइन करने के लिए पिछले कई दिनों से तहसील के कर्मचारी जोर-शोर से लगे हुए थे।काम की अधिकता और निर्धारित समय पर पूरा करने के लिए सभी कर्मचारी छुट्टी के दिन भी देर-रात तक काम कर रहे थे। 

गतदिवस देर रात काम निपटाने के बाद अभिषेक लाम्बा रायदासका गांव के सरपंच बिरेंदर के साथकार में सवार होकर निकले। रास्ते में भीम होटल एवं मारुती की एजेंसी के सामने अज्ञात लोग आए और अभिषेक के उपर पिस्तौल तान दी। बीच बचाव करने के लिए जैसे ही पटवारी ने हथियार छीनने का प्रयास किया। बदमाशों ने गोली चला दी जो उसके आर-पार हो गई। 

बताया जा रहा है कि पटवारी के पिता भाजपा में पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष तथा निगरानी कमेटी के सदस्य भी है। उन्होंने पुलिस सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े किए हैं। उनका कहना है कि बदमाशों को कानून का कोई भय नही है। उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के की मांग की है।

वहीं पुलिस अधिकारी का कहना है कि पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया है आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

Deepak Paul