ससुराल आए युवक को पूजा करने के बहाने बुलाकर उतारा मौत के घाट

6/28/2020 4:44:08 PM

जींद : जींद के सफीदों कस्बे में ससुराल आए हिसार के युवक को मकबरा पीर पर पूजा अर्चना के बहाने बुला चाकू मारकर हत्या कर दी गई। खून से लथपथ शव को हत्यारे हाट रोड पर थाने से महज कुछ दूरी पर छोड़कर फरार हो गए। शहर थाना सफीदों पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर हिसार के तीन युवकों के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सफीदों के हाट रोड पर शनिवार सरेराह खून से लथपथ युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक की हत्या चाकू से हमला करके की गई थी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी शव को कार में छोड़ फरार हो गए। मृतक की शिनाख्त मूलत हिसार हाल आबाद एकता कॉलोनी रोहतक निवासी सुरेंद्र के रूप में हुई। जो चार दिन पहले अपनी ससुराल सफीदों आया था। हत्यारों के चेहरे हाट रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए। मृतक की पत्नी डिंपल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शनिवार सुबह हिसार निवासी रवि, आशू और बोहत ने उसके पति को पूजा अर्चना के बहाने सफीदों के मकबरा पीर पर बुलाया था। 

तीनों के साथ उसके पति की पहले से रंजिश थी। उसी रंजिश के चलते तीनों ने उसके पति की हत्या कर दी। हाट रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों में हत्यारों की तस्वीरे कैद हो गई। शहर थाना सफीदों पुलिस ने डिंपल की शिकायत पर हिसार के तेलियान मौहल्ला निवासी रवि, आशू तथा बोहत व कुछ अन्य के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शहर थाना सफीदों प्रभारी देवीलाल ने बताया कि मृतक की रंजिश चली हुई थी। जिसके चलते हत्या को अंजाम दिया गया। फिलहाल तीन युवकों को नामजद कर कुछ अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Edited By

Manisha rana