ससुराल पक्ष करता था दहेज की मांग, परेशान विवाहिता ने फंदा लगा दी जान

6/9/2018 6:21:32 PM

बल्लभगढ़( अनिल राठी): बल्लभगढ़ की यादंव काॅलोनी में एक विवाहिता द्वारा फांसी लगाकर अात्महत्या करने का मामला सामने अाया है। बताया जा रहा है कि मृतका से ससुराल पक्ष बार-बार दहेज की मांग करता था, जिसके चलते महिला ने परेशान होकर अात्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। 

जानकारी के अनुसार बीपीटीपी इलाके में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। परिजन पक्ष ने बल्लभगढ़ के मेन रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया। उनकी मांग है कि अारोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। मृतक परिजनों का कहना है कि 3 महीने पहले ही ज्योति की शादी बीपीटीपी में रहने वाले परिवार में हुई थी। शादी में उन्होंने क्विड कार दी थी जो उन्हें पसंद नहीं आई बाद में भी वह Swift कार की मांग करते रहे और जब विवाहिता को उन्होंने परेशान कर दिया तो  उसने फांसी लगा ली ।

पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया है परिजनों का आरोप है कि दहेज के लिए विवाहिता पर दबाव बनाया जा रहा था और उसी के चलते उसने फांसी लगाई है पुलिस की जांच में जो भी सामने आएगा उसी अनुसार कार्यवाही की जाएगी।
 

Deepak Paul