घर जा रहे कुख्यात बदमाश अजय उर्फ डंका की हत्या, बदमाशों ने मारी 22 गोलियां(VIDEO)

2/7/2019 11:31:20 AM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ में कुख्यात बदमाश अजय उर्फ डंका की सरेराह गोली मार कर हत्या कर दी गई। जिसका सीसीटीवी फूटेज सामने आया है, जिसके बाद प्रशासन के हाथ पांव फूल गए हैं। बताया जा रहा है कि बदमशों ने अजय पर करीबन 22 राउंड फायर किए, जिसमे से 10 गोलियां उसे लगी और उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम गतदिवस देर उस समय दिया जब अजय कुख्यात बदमाश अजय उर्फ डंका वार्ड नंबर 26 के कार्यलय की छल पर बैठा था,  जब वे वापस घर जाने लगा तो 5 बदमाशों ने उसे घेर लिया और उसपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। हत्या की सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने माले की जांच शुरु कर दी है।  

 जानकारी के अनुसार अजय करीबन 20 साल से अपराध की दुनिया में था और उस पर हत्या के 9 मामलों सहित 23 केस दर्ज थे। वर्ष 2016 में रोहतक के गांव बलियाना में अजय ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर एक युवक की हत्या कर दी थी। इससे पहले जुलाई 2013 को भी उसने अपने दोस्त की पत्नी को भी मौत के घाट उतारा था। अजय उर्फ डंका  मूल रूप से बहादुरगढ़ के मांडोठी गांव का रहने वाला था, जो अब शहर के आदर्श नगर में रह रहा था। वारदात के समय डंका घर से महज 200 मीटर की दूरी पर मौजूद था। आरोपी बदमाश वारदात को अंजाम देते ही एक गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए।
 

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया। घटनास्थल पर झज्जर के एसपी पंकज नैन ने बताया कि आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी केलिए छापेमारी कर रही है।  

Deepak Paul