दो लाख देकर भी नहीं मिली डीसी रेट की नौकरी तो विवाहिता ने उठाया खौफनाक कदम

12/1/2018 11:19:28 AM

कैथल(जोगिंद्र कुंडू):देश और प्रदेश की सरकार भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है लेकिन सरकार की इस मुहीम को कुछ लोग सिरे नहीं चढ़ने दे रहे। ताजा मामला कलायत के एक गांव में सामने आया है, जंहा पर कुछ दलालों ने विवाहित महिला से डीसी रेट पर नौकरी लगवाने के लिए दो लाख रूपए ले लिए। जब उसकी नौकरी न लगी तो महिला और उसके परिजनों ने पैसे वापिस मांगे। पैसे वापस देने के बजाए अारोपी महिला के साथ फोन कर अश्लील बाते करनी शुरू कर दी, जिससे थकहार कर महिला ने फंदा लगातक सुसाइड कर लिया। 

मृतक ने मरने से पूर्व पूर्व सुसाइड नोट में आरोपियों के नाम लिख दिए जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मृतिका की लाश को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही  शुरु कर दी है। 

परिजनों का आरोप है कि मृतिका से एनजीओ चलाने वाले तीन लोगों ने डीसी रेट पर नौकरी लगवाने के नाम पर दो लाख रुपए लिए, लेकिन डीसी रेट की नौकरी की बजाए उसे अपनी एनजीओ में नौकरी दे दी। इस बात की जानकारी होने पर महिला के परिजनों ने उनसे पैसों की मांग की तो अारोपी घर अाकर धमकाने लगे और महिला के साथ अश्लील हरकतें भी करने लगे। जिससे अाहत विवाहिता ने फंदा लगाकर जान दे दी। 

Deepak Paul