कर्ज न चुकाने पर दोस्त बना हत्यारा, मनीष की गोली मारकर की थी हत्या

6/10/2022 5:38:44 PM

गुरुग्राम (मोहित) : गुरुग्राम पुलिस ने न्यू कॉलोनी एरिया में व्यक्ति की हत्या मामले में मुख्य आरोपी सन्नी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है। बता दें कि आरोपी मृतक मनीष भारद्वाज से लाखों रुपए उधार लिए थे, लेकिन रुपए चुकाने व लगातार बढ़ते दबाव के चलते सन्नी ने मनीष की हत्या कर दी थी।

बताया जा रहा है कि सात जून को मनीष की गोलियां मारकर हत्या की थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी सन्नी सोनीपत से गुरुग्राम आ रहा है और उसी दौरान पुलिस ने इस आरोपी को काबू कर लिया। सन्नी व मनीष भारद्वाज की अच्छी दोस्ती थी दोनों काफी समय से दोस्त थे। मृतक मनीष भारद्वाज और सन्नी फर्जी लाइसेंस मामले में दोनों एक साथ जेल भी जा चुके हैं। जेल की सलाखों के पीछे दोनों की दोस्ती और गहरी होती चली गई। जेल से बाहर आने के बाद सन्नी ने मनीष भारद्वाज से 30 लाख रुपए उधार लिए, लेकिन इतनी बड़ी रकम को चुकाने के चलते लगातार मनीष का दबाव सन्नी के ऊपर बढ़ता जा रहा था। सन्नी ने लगातार बढ़ते दबाव के चलते खुद खुदकुशी करने का प्लान तैयार किया, लेकिन अपने परिवार को देखते हुए आरोपी सन्नी ने मनीष को ही मौत के घाट उतारने की योजना बना ली।

बता दें कि 7 जून को मनीष व आरोपी सन्नी खरीददारी कर वापस लौट रहे थे तो दोनों के बीच इस लेनदेन को लेकर काफी बहस हुई। इसी दौरान सन्नी ने एक के बाद  मनीष को पांच गोलियां मार दी जिसमें मनीष भारद्वाज की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana