मामूली रंजिश के चलते कर दी बुजुर्ग की हत्या

5/24/2018 2:08:23 PM

पलवल(गुरूदत्ता गर्ग):  पलवल के घाघोट गांव में मामूली रंजिश के कारण एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई। घटना के समय बुजुर्ग अपने घर पर अकेला था और पडोस के कुछ लोगों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने 70 वर्षीय मृतक रमजान के बेटों के बयान पर एक दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपी घरों को छोड़कर फरार हो गए हैं। 

जानकारी के अनुसार यह हमला बीते दिन शाम करीब साढ़े सात बजे हुआ। आरोपियों ने बुजुर्ग की जमकर पिटाई की जिससे वह बेहोश हो गया। जिसके बाद अस्पताल लाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम कराया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिजनों ने 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है जिनमें दो महिलायें भी शामिल है। मृतक के बेटे रसून तथा मोहम्मद शहीद ने बताया कि उनके पड़ोसी शौकीन का बेटा शोएब गांव की लडकियों की अश्लील विडिओ बनाकर सोशल मिडिया पर भेजता था।

जिसके लिए हमने उसे धमकाया तो परिवार के लोगों ने राय-मशविरा करके हमला बोल दिया। रसून ने बताया कि वह मेरी हत्या करना चाहते थे लेकिन मै घर पर नहीं था तो उसके पिता को ही मार डाला।
 

Rakhi Yadav