पंचकूला में फूटा अब तक का सबसे बड़ा कोरोना बम, ITBP और CRPF के जवान भी चपेट में

7/17/2020 4:17:48 PM

पंचकूला (उमंग): हरियाणा के जिला पंचकूला में अब तक का सबसे बड़ा कोरोना बम फूटा है। शुक्रवार को आई रिपोर्ट के अनुसार आईटीबीपी और सीआरपीएफ के जवान भी संक्रमित मिले हैं। जिले में बीते 24 घंटे में 43 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए, जि नमें के आईटीबीपी और सीआरपीएफ के 11 जवान भी शामिल हैं। इसके अलावा पंचकूला सेक्टर 16 स्थित ष्ठत्ररूश्वक्र  कार्यालय के 2 कर्मचारियों के परिवार के 12 सदस्यों में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इन सभी मामलों की पुष्टि पंचकूला सिविल सर्जन डॉ. जसजीत कौर ने की है।

सर्जन ने बताया कि बताया कि ज्यादातर कोरोना संक्रमित मामले वह सामने आ रहे हैं जो कोरोनाग्रस्त मरीजों के संपर्क में आकर संक्रमित हुए हैं। इसके साथ ही पंचकूला में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 320 पहुंच गया है, जिनमें से पंचकूला जिले के 224 मरीज कोरोना संक्रमित हैं। जिले में अब कोरोना के 93 मामले सक्रिय हैं।

वहीं स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जा रहा है। इन सभी कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया में स्वास्थ्य विभाग जुट गया है। साथ ही सभी कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाने व ट्रेस करने में जुट गया है ताकि उन्हें भी क्वॉरेंटाइन किया जा सके व उनके सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे जा सकें।

Shivam