नगर परिषद की बैठक में हंगामा, आरोप-विधायक ने की गाली गलौज (VIDEO)

12/7/2018 8:19:23 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ नगर परिषद की बैठक में विधायक नरेश कौशिक पर पार्षदों से गाली गलौज करने और अभद्र व्यवहार करने के आरोप लगे हैं। नगर परिषद के पार्षदों की इस बैठक में पुलिस कर्मचारियों द्वारा पार्षदों को बाहर धकेलने के भी आरोप लगाए गए।

दरअसल, बहादुरगढ़ नगर परिषद में शहर के विकास कार्य करवाने के लिए पार्षदों की एक बैठक बुलाई थी। इस बैठक में नगर परिषद बहादुरगढ़ की चेयर पर्सन शीला राठी और बहादुरगढ़ के विधायक नरेश कौशिक मौजूद थे। बैठक शुरू होने के कुछ देर बाद ही वार्डों में विकास कार्य नहीं होने की बात को लेकर पार्षदों ने चेयर पर्सन और विधायक पर भेदभाव करने के आरोप लगाने शुरू किए, तो विधायक कौशिक भी गरम हो गए और उन्होंने पार्षदों को आरटीआई लगाने वाला बताकर वार्डों में काम करवाने से साफ मना कर दिया।



इसी बात को लेकर दोनों तरफ से झगड़ा बढ़ गया, जिसके बाद पुलिस कर्मचारियों ने पार्षदों को धक्के देने शुरू किए और इस मौके पर विधायक के निजी सुरक्षाकर्मी भी नगर परिषद के हॉल के अंदर आ गए। जिन्हें बाहर निकालने की मांग को लेकर पार्षद गुस्से में आ गए और उन्होंने निजी सुरक्षाकर्मियों और पुलिस को हॉल से बाहर निकाल दिया।

पार्षदों के साथ हुई गाली-गलौज के विरोध में करीब एक दर्जन पार्षदों ने मीटिंग का बायकाट कर दिया और विधायक नरेश कौशिक के साथ-साथ चेयरपर्सन शीला राठी पर भी वार्ड में विकास कार्य नहीं करवाने के आरोप लगाए। पार्षदों का कहना है कि उनके खिलाफ अभद्र व्यवहार और गाली गलौज की शिकायत पुलिस में करेंगे।



वहीं विधायक ने किसी भी पार्षद को गाली देने की बात को सिरे से नकारा है। वहीं पार्षद मीना राठी ने सूचना के अधिकार के तहत मांगी जाने वाली जानकारी पर अंकुश लगाने वाले विधायक के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

पार्षदों का कहना है कि उनके वार्ड में विकास कार्य नहीं करवाए जा रहे हैं। जिससे लोग परेशान हैं और विकास कार्य करवाने की मांग को लेकर वह अपने प्रश्न उठा रहे थे। इसी बीच विधायक की ओर से गाली-गलौज की गई है।

Rakhi Yadav