अकेली महिला को देख ललचाया पड़ोसी का मन, घर में घुसकर की शर्मनाक हरकत (VIDEO)

5/12/2018 12:26:46 PM

इंद्री(मेन पाल):  प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रही दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला इंद्री के गांव से सामने अाया है, जहां महिला को घर में अकेला देख उसका पड़ोसी दुष्कर्म करने की नियत से घुस अाया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा , जिसका महिला ने विरोध किया तो अारोपी उसके साथ मारपीट करने लगा। जब अारोपी महिला को अपनी हवस का शिकार नहीं बना सका तो महिला को छत से नीचे धक्का दे दिया। घटना के बाद महिल गंभीर रुप से घायल हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार पीडि़ात महिला ने बताया कि वे अपने पति के साथ गांव चांद समंद में रहती है, उसका पति वेटर का काम करता है, जो रात को काम पर गया हुअा था। रात में अचानक पड़ोसी गंदी नियत से घर में घुस अाया और उसके साथ दुषक्रम का प्रयास करने लगा, जिसका विरोध करने पर अारोपी महिला से मारपीट करने लगा। इस जबरदस्ती में महिला के कपड़े भी फट गए ।इस सारे मामले में पड़ोसी व्यक्ति के साथ उसके दो भतीजे भी शामिल हो गए।अपना बचाव करने के लिए महिला घर की छत पर चढ़ गई लेकिन उन तीनों व्यक्तियों ने महिला के साथ मार पिटाई की और उसको घर की छत से नीचे फेंक दिया जिसके चलते महिला के बाजू की हड्डी टूट गई , सिर पर गंभीर चोटें आई और वह वही बेहोश हो गई ।बाद में पति के आने पर उसको करनाल के कल्पना चावला अस्पताल में भर्ती करवाया गया ।

वहीं पीड़ित परिजनों ने पुलिस चौकी से आए जांच अधिकारी पर भी सही तरीके से बयान ना लेने और लिखने पर आपत्ति जताई गई। जिससे चलते जब यह मामला मीडिया के संज्ञान में आया तो जांच अधिकारी से बातचीत करने पर अधिकारी ने इसका गोलमाल जवाब दिया।

Deepak Paul