जन यात्रा का मुख्य उद्देश्य किसानों को उनके हिस्से का पानी दिलवाना: अभय़

12/2/2018 3:43:29 PM

सोनीपत(पवन राठी): अभय चौटाला की जन अधिकार यात्रा का अाज दूसरा दिन है, जहां सबोंधन के दौरान चौटाला ने भाजपा के साथ- साथ कांग्रेस पार्टी को भी अाड़े हाथ लिया और जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस पार्टी को लेकर कहा कि इसमें तो पहले से ही दस सीएम के चेहरे हैं, जो पद पाने के लिए अापस में लड़ भिंड़ रहे हैं। वहीं भाजपा को लेकर कहा कि अाने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में सब साफ हो जाएगा। उन्होंने जनयात्रा को लेकर कहा कि मुख्य उद्देश्य एसवाईएल के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का अादेश लागू करवाना है, ताकि प्रदेश के किसानों को जल्द से जल्द हरियाणा के हिस्से का पानी दिया जाए। 

सोनीपत के दतौली गांव में सबोंधन के दौरान अभय़ चौटाला ने कहा कि वे एसवाईएल मुद्दे को लेकर बहुजन समाज पार्टी के साथ इतना बड़ा आंदोलन खड़ा करेगी की प्रदेश ही नहीं बल्कि देश के जनता भी इसे याद रखेंगे। वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी पार्टी चार साल से हुड्डा को बचा रही थी। हमारी पार्टी के दबाव बनाने पर उनके खिलाफ चार्जशीट हुई है।  इस मामले में किसी की गवाही की कोई जरूरत नहीं है हुड्डा 100 फीसदी जेल जाएंगे। 

वहीं बिना नाम लिए दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कुछ एेसे ही अपने नेता हैं जो पार्टी को तोड़ना चाहते हैं। वो अब 9 दिसंबर को जींद में रैली करने जा रहे है, जिसमें वे ये बात भी कह रहे हैं कि रैली में उनके साथ अोपी चौटाला भी होंगे। लेकिन अभय चौटाला  ने दावा किया है कि 5 दिन पहले तिहाड़ जेल में ओम प्रकाश चौटाला से मिले थे, उन्होंने साफ कर दिया है कि वह किसी भी सम्मेलन में नहीं जाएंगे और जल्द ही बाहर आकर इस बात का जनता के सामने भी खुलासा कर देंगे

Deepak Paul