मानसिक रूप से परेशान युवक फंदे पर लटका, फर्श पर गिरने से मौत (VIDEO)

5/21/2018 4:16:43 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के शक्ति नगर मोहल्ले में मानसिक रूप से परेशान एक युवक आत्महत्या के इरादे से फंदे पर लटक गया, लेकिन उसका वजन ज्यादा होने के कारण वह फंदे से फर्श पर गिर गया और मुंह पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक घरखर्च न चला पाने के कारण परेशान रहता था। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को बुलाया।



फतेहाबाद के शक्ति नगर मोहल्ले में 27 वर्षीय एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार युवक पिछले काफी दिनों से घर का खर्चा नहीं चला पाने के कारण डिप्रेशन में था और इसी के चलते परेशान युवक ने यह कदम उठाया।

सिटी थाना एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को मौके पर बुलाया और पूरी घटना की जांच की। प्राथमिक जांच और मृतक के भाई के बयान के आधार पर कार्रवाई करते हुए सिटी थाना के एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि युवक पंकज पहले सिरसा में काम करता था लेकिन वहां से काम छोड़ कर वापस फतेहाबाद आ गया। 

पिछले कुछ दिनों से वह अपने जीजा के पास सुनार का काम सीख रहा था लेकिन फिर भी वह अपना घर का खर्चा नहीं चला पा रहा था। परेशान युवक ने घर का खर्चा नहीं चला पाने के कारण घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 



एसएचओ ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है और मृतक के भाई के बयान के आधार पर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवाया गया।

Shivam