थाने से महज 200 मीटर दूर व्यापारी को दुकान में घुसकर मारी गोली(Video)

10/17/2018 1:05:06 PM

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा के सोनीपत में बदमाशों के हौसले कितने बुलन्द है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बदमाश सरे बाजार किसी भी बड़ी वारदात को अंजाम देने से नही चूकते है। गन्नौर पुलिस स्टेशन से महज 200 मीटर दूर बदमाशों ने व्यापारी को दुकान में घुसकर गोली मार दी और फिल्मी अंदाज में फरार हो गए। दुकानदार से लूट के प्रयास और गोली मारने की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी। गनीमत रही कि गोली व्यापारी के हाथ में लगी और उसकी जान बचाई जा सकी।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना में हथियारबंद 3 बदमाशों ने सरे बाजार घी व्यापारी की दुकान में घुसकर लूट का प्रयास किया और जब उसमें नाकामयाब हुए तो उसे गोली मार दी। इस पूरी वारदात से नाराज व्यापारियों ने जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की है और ऐसा न होने पर बाजार बंद करने की चेतावनी दी है।

घटना की सूचना मिलते ही गन्नौर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पुलिस जांच अधिकारी राकेश का कहना है कि बदमाशों की पहचान की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। जिस तरह बदमाशों ने पुलिस थाने से महज 200 मीटर दूरी पर वारदात को अंजाम दिया उससे साफ है कि उन्हें किसी का खौफ नही है। अब देखना यह होगा कि पुलिस कब तक बदमाशों को गिरफ्तार करती है।

Rakhi Yadav