9वीं कक्षा की छात्रा का घर के बाहर से अपहरण, फिर सुनसान जगह ले जाकर किया रेप(Video)

12/13/2018 12:39:40 PM

पलवल(दिनेश कुमार): प्रदेश में महिलाओं व लड़कियों के साथ होने वाली रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। प्रशासन इन्हें रोकने के लिए चाहे फांसी तक का प्रावधान बना चुका है, लेकिन रेप की घटनाओं में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं अाई है। ताजा मामला पलवल से सामने अाया है, जहां अारोपी ने छात्रा को फोन कर घर से बाहर बुलाया और सुमसान जगह पर ले गया और छात्र्रा को हवस का शिकार बनाया। वारदात को अंजाम देने के बाद अारोपी उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अारोपी निखिल के खिलाफ मामला दर्ज कर अारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि नाबालिग पीड़िता की उम्र 15 वर्ष के करीब है, जो दलित समाज से संबंध रखती है। उसने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे 9वीं कक्षा की छात्रा है, 10 दिसंबर की रात को करीब 12 बजे गांव गुलाबद निवासी नीखिल ने मां के फोन पर कॉल की, छात्रा ने फोन उठाया तो अारोपी ने उसे डरा- धमकाकर घर से बाहर बुलाया, छात्रा बाहर अाई तो अारोपी उसे अपने साथ खाली कमरे में ले गया और रेप किया।

अारोपी किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी देता हुअा मौके से फरार हो गया। घर पहुंच पीड़िता ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। अधिकारी का कहना है कि अारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बुधवार को आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Deepak Paul