हैवानियत के आगे बेबस इंसानियत! भरी बाजार में युवक को चाकू से गोदता रहा बदमाश, तमाशबीन बने रहे लोग

11/14/2023 4:54:33 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : शहर की शिवपुरी बी कॉलोनी में पुरानी रंजिंश के चलते एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बदमाश युवक ने दूसरे युवक की गर्दन पर ताबड़तोड़ वार किए और उसे लहुलुहान कर दिया। इस बीच कुछ लोगों ने इस पूरी घटना को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। फिलहाल इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन पीड़ित अभी जिंदगी और मौत के बीच में सांसें गिन रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार यमुनानगर की शिवपुरी बी कॉलोनी निवासी अमन पर एक युवक योगेश उर्फ जग्गू ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसे मरा हुआ समझ वहां से फरार हो गया। यह हमला जग्गू ने अमन पर इसलिए किया क्योंकि 8 नवंबर को अमन ने योगेश पर कुछ ऐसा ही हमला किया था, लेकिन योगेश उस हमले में मामूली चोटिल होकर वहां से भाग खड़ा हुआ था। उसी की रंजिश मन में रखते हुए देर शाम जब अमन और जग्गू आमने-सामने हुए तो जग्गू ने अमन को मौत के घाट उतारने का निर्णय मन में ठान लिया और चाकू लेकर अमन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। योगेश उर्फ जग्गू का निशाना अमन की गर्दन पर था और उसने लगातार उसकी गर्दन पर कई बार चाकू से वार किये। जिस प्रकार जग्गू अमन पर हमला कर रहा था उसको देख किसी की हिम्मत भी नहीं हुई कि वह इनको छुड़वा दे। जिस प्रकार हमला हो रहा था उसे देख भी कोई आगे नहीं बढ़ा। लिहाजा लोग दूर खड़े होकर इस वारदात को अपने मोबाइल कैमरा में कैद करने लगे। जग्गू को लगा कि उसके वार से अमन मर चुका है और तभी उसके कुछ साथी उसको हटाकर वहां से भाग निकले। आनन-फानन में कुछ लोगों ने पुलिस को सूचित कर अमन को अस्पताल में तो पहुंचा दिया, लेकिन यहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

सिविल अस्पताल से जब अमन को पीजीआई रेफर किया तो उसके परिवार के लोग उसे निजी अस्पताल में ले गए। यहां डॉक्टरों ने उसको जवाब दे दिया। हालांकि एक निजी अस्पताल ने अमन के इलाज के लिए हां तो कर दी लेकिन उसके बावजूद अब अमन जिंदगी और मौत के बीच में सांसें गिन रहा है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने रात को ही आरोपी को हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने आरोपी के पास से वह चाकू भी बरामद कर लिया, जिससे योगेश ने अमन पर ताबड़तोड़ हमला किया था। फिलहाल पुलिस योगेश से पूछताछ कर रही है और पूछताछ में यही सामने आया है कि कुछ दिन पहले अमन ने भी ऐसा ही हमला योगेश पर करवाया था। लेकिन वह वहां से बाल-बाल बच गया था और तभी से उसने मन में ठान लिया था कि वह अमन को भी ठिकाने लगा देगा।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail