थप्पड़ पड़ते ही अकाउंटेंट ने खोल दी तिजोरी, कुछ ही सेकंड में लाखों रुपए का कैश लेकर फरार हुए बदमाश

2/16/2024 1:10:12 PM

सोनीपत (सन्नी मलिक) : सोनीपत में बदमाशों को पुलिस का कोई भी खौफ नहीं है। बदमाश किस तरह कोरियर कंपनी में पहुंचते हैं और वहां कर्मचारी से पिस्तौल दिखाकर 5 लाख 17 हजार की नगदी लेकर फरार हो जाते हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। 

मारपीट कर तिजोरी का लॉक खुलवाया

जानकारी के अनुसार बहालगढ़ रोड पर डिलीवरी कूरियर के नाम से कार्यालय बना रखा है। कार्यालय में रितिक नाम का युवक अकाउंटेंट का काम देखता है। रितिक सुबह पांच बजे आकर कार्यालय को खोलता है। वह शुक्रवार सुबह भी कार्यालय में पहुंचा था। इसी बीच करीब सवा पांच बजे दो युवक कार्यालय में आए। उन्होंने सिर पर हेलमेट लगा रखा था। दोनों ने अंदर आते ही रितिक पर पिस्तौल तान दी। उसके बाद मारपीट कर तिजोरी में कोड भरवाकर उसे खुलवा लिया। उसके बाद वह 5.17 लाख रुपये की नकदी लूटकर भाग गए। युवक बाहर खड़ी बाइक पर सवार होकर भाग निकले। रितिक ने मामले की जानकारी अधिकारी व पुलिस को दी। सूचना के बाद पहुंची सेक्टर-27 थाना पुलिस व सीआईए की टीम ने जांच शुरू कर दी है।

CCTV फुटेज के आधार पर की जा रही बदमाशों की पहचान 

वहीं मामले को लेकर एसीपी नरसिंह ने बताया कि सुबह सवा पांच बजे कूरियर कंपनी के कार्यालय में लूट की शिकायत मिली है। शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मामले में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले में खुलासा किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana