अनाज मंडी में बदमाशों ने चौकीदार पर किया हमला, मुंह पर फैंकी आग

2/2/2020 1:18:56 PM

 तरावड़ी(चावला): बीती रात अनाज मंडी में 4-5 बदमाशों ने चौकीदार पर हमलाकर उसे घायल करने के बाद उसके मुंह पर आग फैंक दी। जिस कारण उसका चेहरा बुरी तरह से जल गया। उसे रात को ही करनाल स्थित कल्पना चावला मैडीकल कालेज में भर्ती करवाया गया। 

जानकारी के अनुसार ने बीती रात कुछ बदमाश मुंह पर कपड़ा लपेटकर अनाज मंडी में धान की बोरियों की चोरी करने लगे, जिस पर मंडी में मौजूद चौकीदार सुरिन्द्र कुमार ने जब उन बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तथा पुलिस को फोन करने लगा तो बदमाशों ने जिस आग को जलाकर चौकीदार सर्दी से बचने का प्रयास कर रहा था, उसी आग को चौकीदार के मुंह पर डाल दिया जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया तथा बदमाश वहां से फरार हो गए। मामले की सूचना तुरंत तरावड़ी पुलिस को दी गई तथा चौकीदार को करनाल स्थित कल्पना चावला मैडीकल कालेज में भर्ती करवाया गया। 

इस मामले को लेकर आज मंडी में आढ़तियों की एक बैठक का भी आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्ष व्यापार मंडल के अध्यक्ष शीशपाल गुप्ता एवं मंडी के पूर्व अध्यक्ष वीरेन्द्र बंसल ने की। बैठक में सुल्तान सिंह सोल्हो, राकेश हंस, रवि गाबा, अनुज गुप्ता, सुशील गर्ग, अमित बंसल के अलावा कई आढ़ती मौजूद थे। 

 शीशपाल गुप्ता एवं वीरेन्द्र बंसल ने कहा कि कुछ दिन पहले भी मंडी में भी पशु तस्करों ने चौकीदार पर गोलियां चला दी थीं। वह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था तो सप्ताह में यह दूसरी घटना घटित हो गई है। अगर इसी तरह से हालात चलते रहे तो हमें मजबूर होकर प्रदर्शन का सहारा भी लेना पड़ सकता है। इसलिए हम पुलिस से मांग करते हैं कि ऐसे लोगों को नकेल कसने के लिए ऐसे अपराधी किस्म के लोगों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो तथा मंडी की सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जाएं। 

Edited By

vinod kumar