बदमाशों ने खिलौना व्यापारी की गाड़ी के शीशे तोड़े, धमकी भरा पत्र भी छोड़ा

8/3/2021 9:37:33 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण कुमार): बहादुरगढ़ में एक खिलौना व्यापारी के घर के बाहर खड़ी गाड़ी के अज्ञात बदमाश ने शीशे तोड़ दिए और एक धमकी भरा पत्र भी मौके पर छोड़ दिया। शीशे तोड़ने के लिए वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं इस मामले में पुलिस की भी भारी लापरवाही सामने आई है। पुलिस ने ऐसे जांच अधिकारी को मामले की जांच सौंपी है जो छुट्टी पर चल रहा है। 

मामला बहादुरगढ़ के नेहरू पार्क कॉलोनी का है। जहां विदेशों में खिलौने के इंपोर्ट एक्सपोर्ट का काम करने वाले व्यापारी रामराज के घर के बाहर खड़ी किया सेल्टोस गाड़ी पर अनजान शख्स ने हमला कर दिया। गाड़ी के सभी शीशे तोड़ दिए और मौके पर एक धमकी भरा पत्र भी छोड़ दिया। जिस पत्र में साफ तौर पर कहा गया है कि यह तो महज एक शुरुआत है, आगे आगे देखिए होता है क्या।

रामराज ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने ऐसे जांच अधिकारी की मामले की जांच सौंपी जो छुट्टी पर गया हुआ है। छुट्टी खत्म होने के बाद जांच अधिकारी मौका मुआयना करेगा और 2 दिन बाद इसकी जांच शुरू हो पाएगी। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी का चेहरा साफ साफ दिखाई दे रहा है। एक तरफ जहां शहर में बेखौफ बदमाश आए दिन अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ मामले को गंभीरता से ना लेना पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर रहा है।

जिला पुलिस का कोई भी आला अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। इससे एक बात तो साफ है कि सेवा, सुरक्षा और सहयोग का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस अपनी ड्यूटी को लेकर बिल्कुल भी संजीदा नहीं है। अब देखना यह होगा कि मामले की जांच कब शुरू होती है और कब आरोपी सलाखों के पीछे पहुंचते हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar