बदमाशों के हौसले बुलंद, 4.21 करोड़ के 5जी मोबाइल फोन से भरा कंटेनर ले उड़े बदमाश

5/30/2022 8:48:59 AM

रेवाड़ी/बावल (वधवा/रोहिल्ला) : दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित एक कम्पनी के गोदाम से निकलते ही बदमाशों ने 4.21 करोड़ की कीमत के 5जी नए मोबाइल फोन से भरे कंटेनर को लूट लिया। बदमाश कंटेनर के साथ-साथ बंधक बनाए चालक को भी अपने साथ ले गए और रोहतक क्षेत्र में फैंक कर फरार हो गए। बदमाशों को पकडऩे के लिए टीमें बनाई गई हैं।

समाचारों के अनुसार दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बावल के औद्योगिक क्षेत्र सैक्टर-8 स्थित डी.बी.जी. टैक्नोलॉजी कंपनी मोबाइल फोन का निर्माण करती है। कंपनी ने अपना एक नया 5जी मॉडल तैयार किया, जिसे लांच किया जाना था। इसी लांचिंग को लेकर कंपनी ने अपना एक कंटेनर रात 11 बजे बावल कंपनी से नोएडा के लिए रवाना किया था, जिसमें 4.21 करोड़ रुपए कीमत के ओपो कंपनी के 7200 मोबाइल फोन रखे गए थे। कंटनेर पर चालक के तौर पर कृष्ण कुमार की ड्यूटी लगी थी।

इस कंटेनर में सुरक्षा की दृष्टि जी.पी.एस. भी लगाया गया था। जैसे ही लोडेड कंटेनर को लेकर चालक कृष्ण हाईवे पर चढ़ा तो कुछ दूरी पर असाही पुल के पास पहले से घात लगाकर इंतजार कर रहे 4-5 बदमाशों ने कंटेनर को जबरन रुकवा लिया। ये सभी बदमाश महेन्द्रा टीयूवी गाड़ी में सवार थे। कंटेनर के रुकते ही बदमाशों ने कैबिन में घुस कर चालक कृृष्ण को काबू किया और बंधक बनाकर अपनी महेन्द्रा गाड़ी में डाल लिया। बाद में उन्होंने कंटेनर पर कब्जा कर लिया और रोहतक की ओर निकल पड़े। रोहतक क्षेत्र में एक सुनसान स्थान पर वे चालक को मारपीट कर फैंक गए। चालक ने जैसे-तैसे इस वारदात की सूचना कंपनी प्रबंधकों को दी। तत्पश्चात रेवाड़ी की कसौला थाना पुलिस हरकत में आई।

कंपनी की सहायक महाप्रबंधक उर्वशी शर्मा ने कसौला थाना पुलिस में शिकायत देकर इस लूट की एफ.आई.आर. दर्ज कराई है। पुलिस ने लोकेशन के आधार पर खाली कंटेनर बरामद कर लिया है। यह कंटेनर लूट के बाद हाईवे पर ही कसौला थाना क्षेत्र के सुनसान इलाके में ले जाकर खाली किया गया है। डी.एस.पी. बावल अमित भाटिया ने कहा कि लूट का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। बदमाशों का सुराग निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana