रंजिश के चलते बदमाशों ने की युवक की हत्या, तोबड़तोड़ गोलियां मार उतारा मौत के घाट

1/28/2023 3:32:12 PM

चरखी दादरी (पुनीत) : चरखी दादरी के गांव मानकावास के मंदिर में आयोजित भंडारे में गए एक युवक पर बाइक सवार दो युवकों ने सिर में गोली मार दी। जिससे हरविंद्र नामक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया और उपचार के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।



बाइक सवार बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां


बता दें कि गांव मानकावास के मंदिर में भंडारे का आयोजन किया गया था। जिसमें 25 वर्षीय हरविंद्र अपने साथी के साथ भंडारे में पहुंचा था। इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाशों ने हरविंद्र पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। वहीं बदमाश पिस्तौल हवा में फहराते हुए फरार हो गए। 


रंजिश के चलते की गई गोलियां मारकर हत्या 

मृतक के पिता पारस राम ने बताया कि करीब पांच-छह माह पहले उसके बेटे हरविंद्र की गांव के एक युवक के साथ कहासुनी हुई थी। जिसको लेकर उक्त युवक उसके बेटे के साथ रंजिश रखता था और रंजिशन ही उसके बेटे की गोली मारकर हत्या की गई है। 

वहीं डीएसपी हैडक्वार्टर विरेंद्र सिंह ने बताया कि गोली चलने की सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया और जांच की। मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने गांव मानकवास के तीन लोगों सहित तीन-चार अन्य के खिलाफ हत्या सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Manisha rana