बदमाशों के हौंसले बुलंद, परचून की दुकान चलाने वाले दुकानदार को गोली मारकर दिया लूट की वारदात को अंजाम

2/11/2024 9:59:59 AM

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत में उस समय सनसनी फैल गई जब मेरठ रोड स्थित बहालगढ़ में परचून सामान के थोक विक्रेता को गोली मारकर बदमाश नकदी लूटकर भाग गए। इस वारदात को बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने अंजाम दिया। बदमाश भागते हुए दुकान से सीसीटीवी की डीवीआर भी उठा ले गए। दुकानदार के कारिंदों ने मामले से परिजनों व पुलिस को अवगत कराया और घायल को बहालगढ़-सोनीपत रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उन्हें उपचार दिया जा रहा है। कितनी नकदी लूटी गई इसका पता नहीं लग सका है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

नकदी सहित CCTV की डीवीआर लेकर भागे बदमाश 

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव बहालगढ़ निवासी राजेश मेरठ रोड पर परचून की थोक के सामान की दुकान चलाता हैं। शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे वह अपनी दुकान पर कारिंदे शांति के साथ मौजूद था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए तीन युवक दुकान में पहुंचे। उनमें से एक युवक सिर पर हेलमेट पहने था। उन्होंने आते ही राजेश से नकदी लूटने की कोशिश की। जिस पर राजेश ने विरोध करते हुए शोर मचा दिया। इस पर एक युवक ने उसके कंधे में गोली मार दी। जिससे वह घायल होकर गिर गया। इसके बाद बदमाश नकदी लूटकर भागने लगे। इसी दौरान व रुके और सीसीटीवी की डीवीआर भी लेकर भाग निकले। कारिंदे ने लोगों को बुलाया और पुलिस व परिजनों को बताया। घायल दुकानदार को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उन्हें उपचार दिया जा रहा है।

डीपीसी गौरव राजपुरोहित ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि बाइक सवार तीन युवक दुकान में घुसे और उन्होंने दुकान मालिक को गोली मारी और यहां से करीब 1 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए हैं। अभी इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। बदमाश डीवीआर भी साथ ले गए हैं, अभी इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana