दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिए घूम रहे थे बदमाश, हथियार सहित किया गिरफ्तार

7/15/2022 7:09:45 PM

गुरुग्राम (मोहित) : गुरुग्राम में दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिए शहर के अलग अलग इलाकों में घूम रहे तीन बदमाशों को सीआईए की टीम ने हथियार सहित गिरफ्तार किया है। तीनों बदमाश जमानत पर जेल से बाहर आए हत्यारोपी की हत्या करने की फिराक में हथियार लेकर घूम रहे थे।  

दरअसल बता दें कि साल 2020 में सेक्टर-9 थाना इलाके में राहुल नाम के युवक की हत्या कर दी गई थी जोकि इन तीनों बदमाशों का दोस्त था। आरोपियों पर हत्या का मामला चल रहा था वह सभी आरोपी अब जमानत पर जेल से बाहर आए तो इन तीनों बदमाशों ने अपने दोस्त की हत्या का बदला लेने की प्लानिंग बनानी शुरू की। तीनों को जेल से बाहर आए आरोपी सन्नी पर शक था कि वहीं इनके दोस्त की हत्या मुख्य आरोपी है। 

हत्या की साजिश करने वाले इन तीनों बदमाशों को पुलिस ने वारदात को अंजाम देने से पहले गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस की अब तक जांच में पता चला है कि इन तीनों बदमाशों पर पहले भी कई मामले दर्ज है। इनमें से एक बदमाश जिसका नाम अंकित पुजारा है उस पर एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है। इन तीनों के पास से तीन हथियार भी बरामद किए गए है। पूछताछ के दौरान पता चला कि ये तीनों बदमाश हत्या की प्लानिंग करने के बाद यूपी से हथियार लाने के लिए यूपी पहुंच गए। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana