चार दिन से लापता लड़की बरामद, अपहरणकर्ता ने संदूक में कर रखा था बंद

4/22/2018 3:42:25 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत के गांव लाखु बवाना से एक सनसनीखेज मामला सामने अाया है, जहां मां के साथ सो रही बेटी अचानक लापता हो गई। बताया जा रहा है कि गांव का ही एक युवक उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर ले गया था। 4 दिन तक अारोपी ने लड़की को कभी बेड में तो कभी संदूक में डालकर रखा, मामले की भनक जब पुलिस को लगी तो पुलिस ने युवक के घर से लड़की को संदूक के अंदर से बोहेशी की हालात में बरामद किया। पुलिस का कहना है कि लड़की को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। 

पीड़ित लड़की ने बताया कि  बीते दिन वे अपनी मां के साथ घर में सो रही थी।  तभी घर में गांव का पवन नाम का युवक अाया और उसे कोई जहरीला पदार्थ सुंघाकर अपने साथ ले गया। जब युवती को होश अाया तो उसने घर जाने की जिद की लेकिन अारोपी ने उसे चाय में कुछ नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया। दोबार जब उसे फिर होश अाया तो उसने अपने अापको बेड के अंदर बंद पाया।  अपहरण के दौरान चार दिन तक उसे भूखा रखा गया।  

वहीं इस अपहरण के पीछे कुछ दिन पहले हुए झगड़े को कारण बताया जा रहा है। पुलिस ने लड़की के बयानों के अाधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है, पुलिस का कहना है कि जल्द ही फरार अारोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  
 

Deepak Paul