फरीदाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद: CTA अध्यक्ष ने CM और Anil vij को लिखा पत्र, पुलिस के दावों की खोली पोल

1/24/2023 3:56:07 PM

फरीदाबाद : आए दिन अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। अब उनमें पुलिस का कोई खौफ नहीं है। वह पुलिस के सामने भी बेखौफ घूम रहे है। सीटीए अध्यक्ष राजेश भारद्वाज ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को पत्र लिखकर कहा है कि हम फरीदाबाद में डकैती और अवैध कब्जे के खिलाफ न्याय चाहते हैं। राजेश ने बताया कि पुलिस भी इन मामलों में कार्रवाई नहीं कर रही है। राजेश ने पुलिस के दावों की पोल खोल दी है। 

वहीं राजेश भारद्वाज ने कहा कि 22 जनवरी सुबह 10:00 बजे उपरोक्त अपराधियों ने हमारे कार्यालय परिसर एसआरएस टॉवर, सेक्टर 31, मेवला महाराजपुर के पास, फरीदाबाद में लूटपाट की और तुरंत हमारे कर्मचारियों को पीटना शुरू कर दिया और हथियारों-पिस्तौल, लोहे की रॉड, का उपयोग करके जान से मारने की धमकी दी। फिर उन्होंने ताले तोड़ने के लिए कटर का इस्तेमाल किया और हमारे पूरे खाते के रिकॉर्ड चोरी कर लिए। उन्होंने कहा कि यह अपराधी हमारे परिसर में मौजूद हैं और उन्होंने हमारे कार्यालय के कर्मचारियों को परिसर के अंदर बंधक बना रखा है। हमने पुलिस अधिकारियों-डीसीपी कार्यालय, स्थानीय पुलिस स्टेशन, सीपी कार्यालय, 112 हेल्पलाइन तक पहुंचने की कोशिश की है, लेकिन कोई भी हमारी मदद नहीं कर रहा है। यह आपराधिक गतिविधि राजनीतिक रूप से प्रभावित है, इसलिए हम उच्च अधिकारियों से न्याय चाहते हैं। इन अपराधियों के खिलाफ लूट, हत्या का प्रयास, रंगदारी, संपत्ति पर अवैध कब्जा, स्टाफ को बंधक बनाकर रखने के मामले में कार्रवाई की जाए। हम इन अपराधियों से जल्द से जल्द न्याय और सुरक्षा चाहते हैं।


ये है इन गुंडों और अपराधियों के नाम

अपराधियों में कुलदीप सिंह, अमरकेश, रिंकू आधाना उर्फ़ जोड़ला, जॉनी उर्फ धर्मबीर और अमर चेची जो कैबिनेट मंत्री कृष्ण पाल का भतीजा हैं। उन्होंने कहा कि उपरोक्त पांच अपराधी अपने 10 अन्य अपराधियों एवं गुंडों के साथ इस आपराधिक गतिविधि में शामिल हैं।


 

Content Writer

Manisha rana