घर में हुई 18 साल की युवती की हत्या, हाल ही में पास की थी 12वीं क्लास (VIDEO)

5/17/2019 5:01:06 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): बल्लभगढ़ के सेक्टर 3 में दिनदहाड़े एक युवती की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। वारदात के समय युवती घर पर अकेली थी। युवती की लाश खून से लथपथ नग्न अवस्था में बरामद हुई। पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच शुरू की, वहीं दूसरी तरफ सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। माता पिता बच्चे की हत्या से सदमे में हैं। उन्होंने किसी से भी दुश्मनी ना होने की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक, बल्लभगढ़ के सेक्टर 3 में रहने वाली 18 वर्षीय लीजा नाम की युवती को अज्ञात हत्यारों ने दिनदहाड़े मार डाला। मृतका के माता-पिता सरकारी स्कूल में अध्यापक हैं। जिस समय वारदात हुई उस समय घर पर युवती अकेली थी जब उसका भाई स्कूल से पढ़ाई कर वापस लौटा तो घर पर अपनी बहन को मृत अवस्था में देखकर रोना पीटना शुरू कर दिया, जिससे पड़ोसियों ने पिता को सूचित किया। 

मृतका के पिता भगवान दास ने बताया कि उन्हें फोन पर सूचना मिली जिसके बाद में मौके पर पहुंचे तो उनकी बेटी मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। भगवान दास ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। उनकी बेटी ने अभी 12वीं पास की थी और आगे की तैयारी कर रही थी और घर पर रहकर वह पढ़ाई में ही व्यस्त रहती थी।

वहीं इस वारदात की जांच कर रहे एसएचओ योगेंद्र ने बताया कि युवती के सिर व शरीर पर चोट के निशान हैं। फिलहाल, पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर लड़की के साथ हत्यारों ने क्या किया है।

Shivam