अगली सूची जल्द करेंगे जारी, सभी 90 सीटों पर उतारेंगे उम्मीदवार : डॉ. सुशील गुप्ता

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 06:31 PM (IST)

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनावों के लिए प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी है। मंगलवार को राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक ने 9 प्रत्याशियों की सूची जारी की। आम आदमी पार्टी ने बरवाला विधानसभा से प्रो. छत्रपाल सिंह, साढौरा से रीटा बामनिया, थानेसर से कृष्ण बजाज, इंद्री से हवा सिंह, रतिया मुख्तार सिंह बाजीगर, आदमपुर से भूपेंद्र बेनीवाल, बावल से जवाहर लाल, फरीदाबाद से प्रवेश मेहता, तिगांव से आभाष चंदेला को चुनावी मैदान में उतारा।

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने बताया कहा कि बीजेपी को जड़ से उखाड़ने के लिए आम आदमी पार्टी ने दूसरी लिस्ट में 9 उम्मीदवारों की घोषणा की है। इससे पहले सोमवार को आम आदमी पार्टी ने 20 उम्मीदवारों की घोषणा की थी। अभी तक आम आदमी पार्टी 29 उम्मीदवारों को मैदान में उतार चुकी है,  जल्द ही अगली सूची जारी कर दी जाएगी। आम आदमी पार्टी हरियाणा की सभी 90 सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि हम अपने राष्ट्रीय नेतृत्व के आदेश पर काम करते हैं। हमारा मजबूत संगठन चाहता था कि हम मजबूती से चुनाव लड़ें। आम आदमी पार्टी हरियाणा में एक मजबूत विकल्प है और यही मजबूत विकल्प हरियाणा में रंग लाएगा। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने हरियाणा को नशे की मंडी बना दिया। हरियाणा का युवक दर-दर ठोकरें खा रहा है। अब हरियाणा के विकास के लिए आम आदमी पार्टी तैयार है। आम आदमी पार्टी का संगठन हरियाणा में सबसे मजबूत है। हम आम आदमी पार्टी के द्वारा दिल्ली और पंजाब में किए गए कामों को लेकर जनता के बीच जाएंग और इस बार बदलाव के लिए वोट करने की अपील करेंगे। 

उन्होंने कहा कि एक-एक सीट पर आम आदमी पार्टी के कई कई उम्मीदवार हैं। अब जल्द ही उम्मीदवारों की अगली लिस्ट भी जारी की जाएगी। हरियाणा में आम आदमी पार्टी एक मजबूत विकल्प देगी। आम आदमी पार्टी व्यवस्था बदलने के लिए लड़ाई लड़ रही है। हरियाणा के लिए परिणाम सकारात्मक होंगे। अब हरियाणा से बीजेपी के जाने का समय आ गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static