दोस्त से मिलने गए व्यक्ति की दर्दनाक मौत, घर में छाया मातम

7/9/2017 8:14:23 AM

यमुनानगर (हरिंदर सिंह):यमुनानगर हादसों का शहर बनता जा रहा है। कभी हाईवे खून से लाल हो रहे है तो कभी शहर की सडकें। ताजा मामले में महेंद्र पिकअप ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें जगाधरी के प्रताप नगर के रहने वाले शेर सिंह नाम के व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक पर बैठा शेर सिंह का दोस्त सुभाष गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसे ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया।

वहीं, शेरसिंह के घर उसकी मौत की खबर मिलते ही मातम पसर गया। मृतक के बेटे ने बताया कि उसके पिता अपने किसी दोस्त के घर जाने के लिए घर से निकले थे और उन्हें अब सूचना मिली कि उनकी मौत हो गई है। 

इस घटना के बाद हादसे को अंजाम देने वाला पिकअप चालक पहले तो मौके से खुद फरार हो गया और बाद में जब तक एम्बुलेंस पहुंची मौका पाते ही गाड़ी को लेकर भाग गया। हालांकि लोगों ने उस गाड़ी का नंबर पुलिस को दे दिया है।

पुलिस का कहना है कि उन्हें हादसे की सूचना मिली थी और मृतक के परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं।  एक्सीडेंट करने वाली पिकअप का नंबर उनके पास आ गया है, उसकी तलाश शुरू कर दी है और मामले की जांच की जा रही है। वही हम आपको बता दें कि 2 दिन पहले भी यमुनानगर में एक बस ने रफ्तार का कहर बरपाया था, जिसमें 3 युवकों की जान चली गई।