कामयाबी का रास्ता संघर्ष व् मजबूत इरादों की गली से होकर निकलता है : हसन

2/6/2018 11:42:35 AM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): निर्माता-निदेशक शाहिद हसन ने कहा कि धर्मनगरी कुरुक्षेत्र व पानीपत में वे अपनी फिल्मों के कुछ दृश्य फिल्माएंगे। शाहिद हसन एन.आर.आई. नरेंद्र जोशी के साथ फिल्मी हस्तियों को मिलवाने के लिए आए थे। इनमे वीरेंद्र कमांडो, अरशद वारसी छोटे-बड़े पर्दे के कई स्टार मौजूद थे। हसन अब तक 23 फिल्मों में निर्माता-निदेशक के रूप में व 600 से अधिक कामर्शियल व धारवाहिकों में काम कर चुके हैं। शाहिद हसन ने कहा कि हरियाणा के युवा कलाकारों को प्रोत्साहन देने के लिए उन्होंने नरेंद्र जोशी के साथ मिलकर बना रहे हैं। 

हरियाणा ने कई जानी-मानी फिल्मी हस्तियां बॉलीवुड को दी हैं। कई निर्माता-निदेशक हरियाणा से संबंध रखते हैं। हसन ने कहा कि जब कोई कलाकार ऑडिशन में फेल हो जाता है तो निराश होने की जरूरी नहीं है। जीवन की कामयाबी का रास्ता संघर्ष व मजबूत इरादों की गली से होकर जाता है। शाहिद हसन ने कहा कि कलाकार बनने की चकाचौंध में हजारों युवक मुम्बई की ओर भाग रहे हैं। हर एक को सफलता मिले, सहज नहीं। चुनौतियां सामने होती हैं। मेहनत, भाग्य भी तभी साथ देता है जब कोई काम ईमानदारी, लगन व ईमानदारी से हो। शाहिद हसन व नरेंद्र जोशी फिल्मों की दुनिया में कई नए प्रोजैक्ट ला रहे हैं। 

अमरीका में जे.एम.डी. ग्रुप के संचालक नरेंद्र जोशी ने बताया कि वह भारत की कई फिल्मी हस्तियों के साथ शो लेकर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह भविष्य में शाहिद हसन के साथ भारत में भ्रष्टाचार व आपसी भेदभाव को समाप्त करने लिए भी फिल्मों में काम करेंगे। नरेंद्र जोशी ने बताया कि अरशद का शुरूआती हिंदी सिनेमा करियर बेहद संघर्षपूर्ण रहा। उन्हें हिंदी सिनेमा में अभिनय करने का पहला मौका अमिताभ बच्चन की कम्पनी की फिल्म तेरे मेरे सपने से मिला। उन्हें असली पहचान राजू हिरानी निर्देशित फिल्म मुन्नाभाई एम.बी.बी.एस. के जरिए मिली।