सरल केंद्र में अधिकारियों से परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन, SDM से की समाधान की मांग

6/13/2019 5:30:35 PM

सोनीपत(सुनील जिंदल): गोहाना उपमंडल परिसर में चल रहे सरल सेवा केंद्र में अपना काम करवाने आने वाले ग्रामीणों को इन दिनों भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल लोगो को अपने काम करवाने के लिए कई -कई बार चककर लगाने पड़ रहे है। यहां लोगो के पैसे के साथ-साथ उनका समय भी बरबाद हो रहा है। इसी के चलते सरल सेवा केंद्र में आए लोगो ने अधिकारियो के खिलाफ प्रदर्शन किया। 

गौरतलब है कि गोहाना सरल केंद्र में विभिन्न गांव के ग्रामीण फरद निकलवाने, रजिस्ट्री कराने, रजिस्ट्रेशन, आरसी के अलावा अन्य कार्य कराने के लिए आते है। बुधवार को लोगों की केंद्र पर अनुमान से ज्यादा भीड़ पहुंच गई। लोग पहले तो टोकन लेते समय धक्कामुक्की करने लगे और उसके बाद जब लाईन में लगे तो एक दो व्यक्ति द्वारा लाईन तोड़कर काम कराने पर भड़क गए जिसके बाद अन्य लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। इसी बीच कुछ लोग लाइन से बाहर निकलकर आगे चले गए जिसपे अन्य लोगो ने गुस्सा जताया और इसी बात को लेकर आपस में बहस कर बैठे। 

इस सम्सया को लेकर जब  गोहाना के एसडीएम आशिष से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी चार पांच दिन पहले सरल केंद्र में काम करने वाले कुछ नए आपरेटर आए है जिससे के चलते लोगो को कुछ परेशानी हो रही है जल्द ही इस समस्या का समाधान किया जाएगा 

 

 

 

 

Isha