पानी चोरी कर रहे लोगों ने किया एस.डी.ओ. की टीम पर हमला

6/26/2018 8:20:02 AM

जींद(ललित): घसो कलां गांव के पास बरसोला माइनर पर पानी की चोरी कर रहे लोगों ने गश्त करती सिंचाई विभाग एस.डी.ओ. की टीम पर हमला कर दिया। इसमें सिंचाई विभाग का बेलदार घायल हो गया।उचाना थाना पुलिस ने बिजली निगम एस.डी.ओ. की शिकायत पर एक व्यक्ति को नामजद कर 10-12 अन्य के खिलाफ हमला करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने, पानी चोरी करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 

जानकारी के अनुसार सिंचाई विभाग के एस.डी.ओ. कुलदीप सिंह, जे.ई. राहुल कुमार, अशोक, शीशपाल, हरदीप व बेलदार बल्ली रात को बरसोला माइनर पर गश्त कर रहे थे। घसो कलां गांव के पास माइनर पर कुछ लोग जमा थे जो पाइपें छिपाने की कोशिश कर रहे थे। टीम ने पाइपों को कब्जे में लेने की कोशिश की तो पानी चोरी कर रहे लोगों ने सिंचाई विभाग के दल के साथ हाथापाई शुरू कर दी। जब टीम के सदस्यों ने विरोध किया तो घसो कलां गांव के रमेश ने अपने पास मौजूद जेली से बेलदार बल्ली पर हमला कर दिया। इसमें उसे चोटें आईं। 

स्थिति को भांपते हुए सिंचाई विभाग की टीम घायल बेलदार को लेकर नरवाना सामान्य अस्पताल पहुंची और उसे सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया। उचाना थाना पुलिस ने सिंचाई विभाग के एस.डी.ओ. कुलदीप की शिकायत पर रमेश को नामजद कर 10-12 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
 


 

Rakhi Yadav