कोरोना वैक्सीन लगवाने के 2 घंटे बाद ही शख्स ने तोड़ा दम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

9/28/2021 1:29:40 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): कोरोना वैक्सीन लगने के महज दो घंटे बाद हट्टे-कट्टे व्यक्ति की मौत हो गई। मामला पानीपत के नूरवाला इलाके की हरिसिंह कॉलोनी का है, जहां पर एक 41 साल के बिल्कुल स्वस्थ व्यक्ति ने कोविशील्ड वैक्सीन लगवाई थी, लेकिन 2 घंटे बाद ही उसकी तबीयत बिगड़ गई। हालात खराब होने पर उसे सामान्य अस्पताल लाया गया, जहां पर व्यक्ति में दम तोड़ दिया। इस बात से बेखबर चिकित्सक अब मौत के कारणों का पता लगाने में जुटे हैं।  



पानीपत के नूरवाला इलाके की हरिसिंह कॉलोनी के रहने वाले मोटर मैकेनिक रंजीत सिंह (41) ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि जिस जानलेवा कोरोना से बचने के लिए वह वैक्सीन लगवाने जा रहा है वही वैक्सीन उसकी जान ले लेगी। दरअसल, रंजीत सिंह 11 बजे कोविशील्ड वैक्सीन लगवाकर आया तो करीब दोपहर 1 बजे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी, उसे पसीने आने लगे। इस पर घर वालों के हाथ पांव फूल गए। आनन फानन में परिजन उसे उपचार के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रंजीत की मौत से परिजन भी अचरज में हैं कि आखिर ये सब हुआ कैसे ? 



वहीं जब इस बारे पानीपत के मुख्य चिकित्सा अधिकारी से बातचीत की गई तो वे इस बात से बेखबर थे। उन्होंने कहा मौत के कारणों का पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा। वैक्सीन से किसी की मौत हो जाए ऐसा नहीं है क्योंकि वे तो वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को प्रेरित कर रहे हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar