संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति की मौत, दो दिन से बुखार से पीड़ित था मृतक

5/10/2020 2:10:20 PM

रोहतक (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ के विवेकानंद नगर में एक श्रमिक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक को पिछले दो दिनों से बुखार था। देर रात अचानक तबीयत खराब होने के बाद उसकी मौत हो गई। वार्ड पार्षद युवराज छिल्लर की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मृतक के शव को जांच के लिए ले गई। मृतक और उसके भाई के कोरोना सैम्पल जांच के लिए भेजे गए हैं जिनकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। आसपास के लोगों में बुखार से मौत के बाद डर का माहौल बन गया है।

वार्ड पार्षद युवराज छिल्लर ने मृतक के मकान के आसपास के एरिया को सेनेटाइज भी करवा दिया है। उन्होंने लोगों से बुखार, खांसी और जुखाम की शिकायत होने पर जांच कराने की सलाह दी है। उन्होंने बताया कि मृतक औद्योगिक क्षेत्र की फैक्ट्री में काम करता था और एमआई रोड पर भाई के साथ किराए के मकान में रहता था।

उधर स्वास्थ्य विभाग मृतक और उसके भाई की रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक का अंतिम संस्कार किया जाएगा। हम आपको ये भी बता दें कि झज्जर जिले में 74 कोरोना के पॉजिटिव केस पाए गए थे जिनमें से 11 लोग ठीक होकर लौट चुके हैं। अब झज्जर के 63 कोरोना के केस एक्टिव हैं। जिनमें से झज्जर का सिर्फ एक और 62 बहादुरगढ़ के हैं। स्वास्थ्य विभाग का मानना है कि जल्द सभी लोग ठीक होकर घर लौट आएंगे।

Edited By

Manisha rana