व्यक्ति की गोलियों से भूनकर हत्या, यूपी पुलिस की वर्दी में आए थे आरोपी (VIDEO)

9/15/2019 6:19:34 PM

पलवल (दिनेश कुमार): पलवल गांव लोहागढ़ में रविवार सुबह 50 वर्षीय व्यक्ति की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। मृतक को पांच-छह गोली लगी हैं। हमलावर अपनी गाडिय़ों में बैठकर मौके से फरार हो गए। हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी यूपी पुलिस की वर्दी में थे, जिन्हें मृतक की पत्नी जानती है। कैंप थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर तीन नामजद सहित छह-सात अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पलवल के गांव लोहागढ़ में एक व्यक्ति की उस समय गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई जब वह अपने घर पर मौजूद था। हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी यूपी पुलिस की वर्दी में थे। जांच अधिकारी एसआई लक्ष्मी नारायण ने बताया कि गांव लोहागढ़ निवासी रजनी ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह मूलरुप से गांव धनौरा जिला अलीगढ़ (यूपी) की रहने वाली है और पिछले आठ-दस वर्ष से अपने पति व बच्चों सहित गांव लोहागढ़ में रह रही है।

रविवार सुबह वह व उसके बच्चे और पति जगपाल उर्फ जगत सिंह घर पर मौजूद थे। सुबह करीब छह बजे चार व्यक्ति उनके घर पर आए और जगपाल को घर से बाहर गेट पर बुलाकर ले गए। इस दौरान उसने उन लोगों से पूछा कि वह उसके पति को कहां ले जा रहे हो, इतना कहते ही उक्त लोगों ने उसके पति जगपाल की छाती में ताबड़तोड़ गोलियां मारी और फरार हो गए है। पति को गोलियां लगता देख उसने ने शोर मचाया।

इस दौरान शोर को सुनकर उसके पुत्र पुनीत, मनीष और पड़ोसी मौके पर एकत्रित हो गए। पीड़िता के पुत्र अपने पिता जगपाल को लहुलुहान अवस्था में उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी ने बताया कि जगपाल को गोली मारने वाले गांव धनौरा निवासी अमित, कुलदीप, सतीश और एक उनका अन्य साथी था, जिसे वह नहीं जानती। 

इसके साथ पांच-छह अन्य उनके साथी बाहर स्विफ्ट कार में बैठे हुए थे। अमित व कुलदीप ने यूपी पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी। पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि यह हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई है और इस हत्या में मृतक जगपाल की पहली पत्नी हेमलता का भी हाथ है। इन लोगों ने इसी प्रकार कुछ वर्ष पहले पीड़िता की सास श्रृंगारी देवी की भी गांव धनौरा में हत्या कर दी थी। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Shivam