बड़ी लापरवाहीः जम्मू से आया शख्स निकला पॉजिटिव, रिपोर्ट आए बिना हरियाणा में हुआ था दाखिल(VIDEO)

5/16/2020 5:56:56 PM

अंबाला(अमन)- जम्मू-कश्मीर से चलकर एक कोरोना पॉजिटिव अपने साथी के साथ हरियाणा के अंबाला पहुँच गया जिसके बाद व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिलते ही आनन-फानन में जम्मू-कश्मीर प्रशासन में हड़कंप मच और उन्होंने अंबाला प्रशासन से संपर्क किया। जिसके बाद अंबाला में स्वास्थ्य विभाग और पुलिस ने कोरोना पॉजिटिव को काबू कर कोविड अस्पताल में भर्ती किया।  

जानकारी के अनुसार अंबाला में बीती रात एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सरकारों के दावे और इंतजामों पर प्रश्नचिह्न लगा दिया। दरअसल जम्मू-कश्मीर से प्लाई बोर्ड का सामान लेकर एक ट्रक चालक हरियाणा के यमुनानगर के निकला था जिसका पंजाब-जम्मू के बॉर्डर लखनपुर पर कोरोना टेस्ट किया गया लेकिन लापरवाही का आलम देखिये कि रिपोर्ट आने से पहले ही वहां के प्रशासन ने उस ट्रक चालक और उसके साथ को हरियाणा की तरफ रवाना कर दिया लेकिन जब लगभग 60 घंटे बाद ट्रक चालक की रिपोर्ट सामने आई तो वो कोरोना पॉजिटिव आई थी।

 आनन-फानन में जम्मू-कश्मीर के प्रशासन ने ट्रक चालक की लोकेशन ट्रैक की और जब उन्हें पता लगा की ट्रक चालक अंबाला पहुँच गया है तो वहां के प्रशासन ने अंबाला प्रशासन को ट्रक चालक के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। ये सुचना मिलते ही अंबाला प्रशासन भी हरकत में आ गया और कोरोना पॉजिटिव ट्रक चालक को अंबाला-जगाधरी हाइवे पर साहा गाँव के नजदीक काबू कर लिया जिसके बाद फिलाहल कोरोना पॉजिटिव ट्रक चालक और उसके साथी को कोविड अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। इस पुरे मामले की जानकारी देते हुए अंबाला के CMO ने बताया कि ट्रक चालक के सैंपल एक बार फिर जाँच के लिए भेजे जायेंगे। 

 

Isha